बनेड़ा थाने से आधा किलोमीटर दूरी पर चोरों का उत्पात, सोई रही पुलिस

  बनेड़ा थाने से आधा किलोमीटर दूरी पर चोरों का उत्पात, सोई रही पुलिस

  2020-09-16 09:38 am

  बनेड़ा/भीलवाड़ा जेपी शर्मा। बनेड़ा थाने से मात्र आधा किलोमीटर की दूरी पर स्थित माताजी का खेड़ा में बीती रात चोरों ने जमकर उत्पात मचाया। एक मंदिर सहित आधा दर्जन घरों पर चोरों ने धावा बोलाकर चांदी के सिक्के, घी और बाइक चुरा ली। इस दौरान कुछ घरों में जाग हो जाने से चोरों को उल्टे पांव लौटना पड़ा। चोरी की इस वारदात से ग्रामीण सहमे हुये हैं। 
       जानकारी के अनुसार, माताजी का खेड़ा स्थित चामुंडा माता मंदिर के बीती रात चोरों ने ताले तोड़ दिये। मंदिर में प्रवेश कर चोर चांदी के नौ सिक्के चुरा ले गये। इसी इलाके में नारू माली के मकान से चोरों ने दो किलो घी चुरा लिया। कीमती सामान तलाशने के लिए चोरों ने कपड़े आदि सामान अस्त-व्यस्त कर दिये। 
दुर्गेश माली के मकान में दिवार फांद कर चोर अंदर घुसे, लेकिन कोई कीमती सामान चोरों के हाथ नहीं लगा।  नरेन्द्र सिंह यादव के घर से चोर एक बाइक और 15 हजार रुपये की नकदी चुरा ले गये। इसके बाद चोरी की बाइक को शाहपुरा मार्ग पर स्थित आटा मिल के पास छोड़ दी। गांव में ही भगवान सिंह यादव के मकान की दिवार में सेंध लगाई, लेकिन जाग होने से यहां भी चोर असफल रहे। चोरों ने इसी गांव में एक अन्य भगवान सिंह व ओम प्रकाश खटीक के मकान में भी चोरी का प्रयास किया, लेकिन यहां भी जाग होने से चोरों को उल्टे पांव लौटना पड़ा।  बुधवार सुबह एक के बाद एक जब चोरियों के मामले सामने आये तो ग्रामीण एकत्रित हो गये। पुलिस को सूचना देने पर दीवान सुनील बेनिवाल मौके पर पहुंचे और वारदात की जानकारी ली।  चोरी की ग्रामीण इलाकों में बढ़ती वारदातों को लेकर आमजन सकते में है। बता दें कि इससे पहले चोरों ने रायपुर के मोखुंदा, करेड़ा के थाणा व आसींद के सोराज गांवों में डेढ़ दर्जन से ज्यादा मकानों व दुकानों पर धावा बोलकर लाखों रुपये का माल समेट लिया। लगातार हो रही चोरियों को रोकने के पुलिस ने अब तक कोई ठोस कदम नहीं उठाये हैं। 

news news news news news news news news
कोरोना अपडेट