कोरोना संक्रमण मामला- बांगड़ अस्पताल के 21 लोगों के हो चुके हैं बयान

 कोरोना संक्रमण मामला- बांगड़ अस्पताल के 21 लोगों के हो चुके हैं बयान

  2020-05-23 10:54 pm

 भीलवाड़ा हलचल।  बृजेश बांगड़ मेमोरियल हॉस्पिटल के कोरोना संक्रमण मामले में जांच कर रही टीम के सामने अब तक अस्पताल के 21 डॉक्टर और कर्मचारी अपने बयान दर्ज करवा चुके हैं, जबकि 22 हजार से ज्यादा पेजों के दस्तावेज भी पेश किये गये हैं। 
भीलवाड़ा में कोरोना संक्रमण के लिए केंद्र बिंदू माने जा रहे बृजेश बांगड़ चिकित्सालय के खिलाफ जिला कलेक्टर राजेेंद्र भट्ट द्वारा बैठाई गई जांच कमेटी के अध्यक्ष विकास पंचौली के समक्ष आज अस्पताल के प्रबंधक डॉ. मोहित जैथलिया सहित 3 लोग पेश हुये। जैथलिया से करीब दो घंटे तक सवाल, जवाब किये गये। वहीं अन्य लोगों से विदेश यात्रा, अस्पताल में काम करने आदि के संबंध में जानकारी जुटाई गई। कमेटी ने अस्पताल से जुड़े अन्य दस्तावेज नगर विकास न्यास से भी मांगे हैं। संभावना है कि सभी दस्तावेज मिलने के साथ ही कमेटी जल्द ही अपनी रिपोर्ट जिला कलेक्टर को सौंप देगी। कमेटी को तीन सप्ताह का समय दिया गया था, लेकिन कोरोना संक्रमण के चलते कमेटी लगातार सुनवाई नहीं कर पाई। इसके चलते जांच में समय लग रहा है। 
उधर, दूसरी और आज स्वास्तिक हॉस्पिटल को सरकार द्वारा खोल दिये जाने को लेकर अब यह संभावना भी बढ़ी है कि बांगड़ चिकित्सालय भी जल्द ही खुल जायेगा। 

news news news news news news news news