पुलिस सुस्त, चोर-उचक्के चुस्त, हर दिन वारदात, दहशत में आमजन  

 पुलिस सुस्त, चोर-उचक्के चुस्त, हर दिन वारदात, दहशत में आमजन  

  2020-02-14 12:39 pm

  भीलवाड़ा (हलचल)। पुलिस विभाग के सुस्त रवैये के चलते चोर-उचक्के चुस्त हो चुके हैं। ये ही वजह है, जिससे ऐसे बदमाश हर दिन  नई वारदात को अंजाम दे रहे हैं। ऐसे ही बाइक सवार दो बदमाशों ने एक और राहगीर का मोबाइल छीन लिया। इसे लेकर पीडि़त ने सुभाषनगर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। 
जानकारी के अनुसार, किशनगढ़ थाना इलाके में रहने वाला पियूषकांत बलाई रात साढ़े आठ बजे अजमेर रोड स्थित होटल अमित पैलेस के सामने से गुजर रहे थे। तभी बाइक से आये दो लुटेरों ने पियूषकांत का मोबाइल झपटा और फरार हो गये। इसे लेकर पियूषकांत ने सुभाषनगर थाने में मामला दर्ज करवाया है। आपकों बता दें कि इससे पहले भी इसी इलाके में इस तरह की वारदातें हो चुकी है, लेकिन लुटेरे अब तक नहीं पकड़े जा सके। 
यहां उल्लेखनीय है कि शहर हो या ग्रामीण इलाका, हर जगह चोर-उचक्के सक्रिय है। ऐसे में आमजन न घर में सुरक्षित है और न ही बाहर। यहां तक की शादी समारोह भी इन बदमाशों के निशाने पर हैं। ये ही नहीं, ऑनलाइन फ्रॉड करने वाले ठग भी नित नई वारदातों को अंजाम देकर आमजन के खून-पसीने की कमाई पर हाथ साफ कर रहे हैं। वहीं आये दिन एटीएम टूट रहे हैं, लेकिन इन सब के बावजूद पुलिस ऐसे मामलों को गंभीरता से नहीं ले रही है। सूत्रों की माने तो पुलिस अपनी रूचि लेन-देन के मामले दर्ज कर उन्हें निबटाने में ले रही है। ऐसे में आमजन में दहशत का माहौल है। 

news news news news news news news news