भीलवाड़ा में कोरोना कहर, एक ही दिन में 4 पॉजिटिव की मौत,  संदिग्ध महिला ने दम तोड़ा, 79 नये रोगी

 भीलवाड़ा में कोरोना कहर, एक ही दिन में 4 पॉजिटिव की मौत, संदिग्ध महिला ने दम तोड़ा, 79 नये रोगी

  2020-09-16 07:25 pm

 भीलवाड़ा हलचल। भीलवाड़ा में कोरोना ने बुधवार को एक बार फिर कहर बरपाया है। आज चार कोरोना पॉजिटिव की मौत हो गई, जबकि एक कोरोना संदिग्ध महिला ने दम तोड़ दिया।   वहीं 79 नये संक्रमित सामने आये हैं। इनमें  एसीटीईओं कर सहायक और जमादार शामिल है। 
पुलिस व चिकित्सा सूत्रों के अनुसार, बुधवार को डी सेक्टर शास्त्रीनगर निवासी रमेश (48) पुत्र आत्माराम सिंधी व आर सेक्टर आरके कॉलोनी निवासी आसुदाराम (80) पुत्र भैंरूमल सिंधी और मांडल के ललित मूंदड़ा (50) की कोरोना से मौत हो गई। इसी तरह घर में होम आइसोलेट आजाद नगर निवासी दौलतसिंह सिख (77) की अस्पताल पहुंचने से पहले मौत हो गई। वहीं चित्तौडग़ढ़ जिले के भदेसर कस्बे की 48 वर्षीया सुधा पत्नी रघुनंदन आचार्य ने दम तोड़ दिया। 
चिकित्सा सूत्रों का कहना है कि रमेश को नौ सितंबर को कोविड संदिग्घ मानते हुये जिला अस्पताल में भर्ती किया गया था। 11 सितंबर को वह पॉजिटिव आया। इसी तरह आसुदाराम सिंधी को 8 सितंबर को कोविड संदिग्ध के रूप में भर्ती किया गया, जिसकी कोरोना जांच रिपोर्ट 12 सितंबर को आई। इसमें वह पॉजिटिव आया था। इसी तरह ललित मूंदड़ा को पिछले दिनों कोरोना संदिग्ध होने से भर्ती किया गया। उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद से वे, वेंटिलेटर पर थे। आज दोपहर मूंदड़ा ने दम तोड़ दिया। खास बात यह है कि मूंदड़ा को प्लाज्मा थैरेपी भी दी गई। उनके लिए उदयपुर से प्लाज्मा आया था। वहीं दौलत सिंह सिख को पिछले दिनों कोरोना संदिग्घ के रूप में जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां सैंपल देेन के बाद सिख को परिजन घर ले गये, जहां वे होम आइसोलेट थे। बुधवार सुबह ही परिजनों को चिकित्सालय ने सिख के पॉजिटिव आने की सूचना दी। इसके बाद परिजन शाम को खुद ही सिख को जिला अस्पताल ले गये, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उधर, सुधा को 14 सितंबर को कोरोना संदिग्ध के रूप में भर्ती किया गया। सुधा की कोरोना जांच के लिए सैंपल लिये गये, लेकिन रिपोर्ट आने से पहले उसने दम तोड़ दिया।  उधर, आरआरटी टीम प्रभारी डॉ घनश्याम चावला ने हलचल को बताया कि बुधवार को 79 नये रोगी सामने आये। बापूनगर में 10, सुभाष नगर 6,  शास्त्री नगर 3, मांडल 16, सांगानेरी गेट 13, शाहपुरा 5, पुर 1, रायपुर 1, काशीपुरी 4, चपरासी कॉलोनी 3, चंद्रशेखर आजाद नगर 4, सांगानेर1, मांडलगढ़ 10, आसीन्द और गंगापुर में भी एक-एक व्यक्ति पॉजिटिव आया है। भीलवाड़ा में कर विभाग के एसीटीओ कर सहायक और जमादार बी पॉजिटिव आए हैं इसके बावजूद भी कार्यालय में रोजमर्रा कितना काम चल रहा है/

news news news news news news news news
कोरोना अपडेट