भीलवाड़ा में नहीं थम रहा मौतों का सिलसिला, एक पॉजिटिव और दो संदिग्धों की ओर गई जान 

 भीलवाड़ा में नहीं थम रहा मौतों का सिलसिला, एक पॉजिटिव और दो संदिग्धों की ओर गई जान 

  2020-09-17 01:15 pm

 भीलवाड़ा हलचल। कोरोना वायरस भीलवाड़ा में लगातार लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है।  गुरुवार को एक पॉजिटिव के साथ ही दो संदिग्धों की मौत हो गई। कोरोना से मरने वालों की संख्या बढ़कर 62 तक पहुंच गई है। महामारी से मरने वालों की संख्या में लगातार हो रहे इजाफे से लोग चिंतित हैं।  
 चिकित्सा विभाग के आंकड़े बताते हैं कि हर दिन कोरोना के नए मामले बढ़ी तादाद में सामने आ रहे हैं। एक दिन पहले भीलवाड़ा में 183 नये रोगी सामने आये थे, वहीं चार संक्रमितों व एक संदिग्ध की मौत हो गई थी। इसके बाद गुरुवार रात को तीन और लोगों ने दम तोड़ दिया। इनमें एक पॉजिटिव व दो कोरोना संदिग्ध व्यक्ति शामिल हैं। चिकित्सा विभाग के सूत्रों के अनुसार, शास्त्रीनगर निवासी 60 वर्षीय शांतिलाल पुत्र शिवमंगल को 13 सितंबर को जिला अस्पताल में कोरोना संदिग्ध मानकर भर्ती करने के बाद सैंपल लिया गया। इस जांच में शांतिलाल 16 सितंबर को कोरोना पॉजिटिव आये। इसके बाद रात सवा एक बजे उन्होंने जिला अस्पताल के आइसोलेशन वाड़ में दम तोड़ दिया। इनके साथ ही भीलवाड़ा में कोरोना से दम तोडऩे वाले लोगों की संख्या बढ़कर 62 तक पहुंच गई। 
इन दो संदिग्धों ने तोड़ा दम
चिकित्सा विभाग के अनुसार, आरके कॉलोनी निवासी 62 वर्षीय दिलीपसिंह पुत्र मंगलसिंह सौलंकी को 15 सितंबर को, जबकि 16 सितंबर को रामनगर के श्रवण (48) पुत्र बालू शर्मा को भर्ती करवाया गया। दोनों को कोरोना संदिग्ध मानकर सैंपल लिये गये। रोगी दिलीप सिंह व श्रवण शर्मा ने रिपोर्ट आने से पहले ही बीती रात को उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।
  

news news news news news news news news
कोरोना अपडेट