शासन सचिव मंजू राजपाल अदालत में उपस्थित, दर्ज करवाये बयान

 शासन सचिव मंजू राजपाल अदालत में उपस्थित, दर्ज करवाये बयान

  2020-02-14 04:48 pm

 भीलवाड़ा प्रेमकुमार गढ़वाल। राजस्थान सहित मध्यप्रदेश, उत्तरप्रदेश, पंजाब और हरियाणा राज्यों में हत्या का प्रयास , लूट, डकैती, आम्र्स एक्ट और एनडीपीएस एक्ट के कई मामलों में लिप्त रह चुके बड़ला गांव के राजेंद्रसिंह राजपूत से बरामद अवैध हथियार के मामले में आज तत्कालीन कलेक्टर और वर्तमान में  स्कूल शिक्षा एवं भाषा, पुस्तकालय एवं पंचायती राज प्रारंभिक शिक्षा विभाग की शासन सचिव मंजू राजपाल ने स्थानीय एडीजे (3) कोर्ट में अपने बयान लेखबद्ध कराये। वे, करीब आधा घंटे अदालत में रही। 
अपर लोक अभियोजक गोपाल गाडरी ने हलचल को बताया कि कोटड़ी थाना पुलिस ने बड़ला निवासी राजेंद्रसिंह पुत्र लादूसिंह राजपूत  को पुलिस ने एक मामले में गिरफ्तार किया था। तब उसके पास 7.65 एमएम पिस्टल, 2 लोडेड मैग्जीन व 4 कारतूस मिले थे। इसे लेकर पुलिस ने आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था। इस मामले में पुलिस ने राजेंद्र सिंह को 2 मार्च 2010 को गिरफ्तार किया था। अवैध हथियार के इस मामले में तत्कालीन कलेक्टर मंजू राजपाल ने अभियोजन स्वीकृति प्रदान की थी। यह मामला वर्तमान में न्यायालय में विचाराधीन है। 
न्यायालय ने इस प्रकरण में अभियोजन स्वीकृति देने वाली तत्कालीन कलेक्टर मंजू राजपाल को बयान के लिए तलब किया था। इसी के तहत आज शासन सचिव राजपाल दोपहर करीब एक बजे न्यायालय में उपस्थित हुई। जहां अपर लोक अभियोजक गाडरी ने राजपाल के न्यायालय में बयान लेखबद्ध करवाये। वे, करीब आधा घंटे न्यायालय में रही।

 

news news news news news news news news