सदर थाने के सामने से वेल्डिंग वायर चोरी, दाल मिल से लैपटॉप व नकदी पर किया हाथ साफ

 सदर थाने के सामने से वेल्डिंग वायर चोरी, दाल मिल से लैपटॉप व नकदी पर किया हाथ साफ

  2020-01-14 02:30 pm


भीलवाड़ा प्रकाश चपलोत जैन। चोरों में पुलिस का कोई भय नहीं है। ये बेखौफ चोर अब पुलिस थाने के सामने भी चोरी करने से गुरेज नहीं कर रहे हैं। ऐसे ही गिरोह ने सदर थाने के सामने हाथ दिखाते हुये एक कांट्रेक्टर के वेल्डिंग वायर चुरा लिये। इतना ही नहीं चोरों ने इसी इलाके में एक दाल मिल को भी निशाना बनाते हुये नकदी व लैपटॉप आदि चुरा लिये। बढ़ती चोरी की वारदातों से इलाके में दहशत है। 
पुलिस से बेखौफ चोर, थाने के सामने वारदात
गैस के लिए अडाणी ग्रुप की ओर से पाइप लाइन डाली जा रही है। इस कार्य को कर रही ठेका एजेंसी  ने पाइप वेल्डिंग के लिए वायर सदर थाने के सामने रखवाये थे। ये वायर चोर चुरा ले गये। चोरी गये वायर की कीमत 60 से 70 हजार रुपए बताई जा रही है। 
बिजली के खंभे से छत पर पहुंचे चोर
 चोरों ने सुवाणा में स्थित प्रताप सिंधी के दाल मिल पर धावा बोला। बताया गया है कि मिल के मेनगेट पर ताले लगे थे। चोरों ने बिजली के पोल के सहारे मिल की छत पर चढ़ाई की। इसके बाद वे, नाल के रास्ते से मिल में प्रवेश कर गये और वहां से एक लैपटॉप, 10-12 चांदी के सिक्के और करीब 25 हजार रुपए की नकदी चुरा ली। वारदात का पता मंगलवार सुबह चल पाया। 
छह माह में दूसरी वारदात, पुलिस नहीं कर पाई राजफाश
प्रताप सिंधी ने बताया कि इसी मिल में 6 माह पहले भी चोरी हुई थी, तब चोर एलसीडी, 55 हजार रुपए और चांदी के सिक्के चुरा ले गये थे। पुलिस इस वारदात का अब तक राजफाश नहीं कर पाई। उधर, इलाके में बढ़ती चोरी की वारदातों से आमजन में दहशत है। 

news news news news news news news news