ट्रक चालक की पत्नी है हत्या की शिकार महिला, पति से अनबन के चलते अलग रह रही थी 

  ट्रक चालक की पत्नी है हत्या की शिकार महिला, पति से अनबन के चलते अलग रह रही थी 

  2020-07-01 10:10 am

 भीलवाड़ा हलचल। रायला में पशु आहार फैक्ट्री के नजदीक कच्चे रास्ते पर एक दिन पहले मिली खूनसनी महिला की लाश की गुरुवार को पहचान कर ली गई। मृतका के पिता और मामा ने शव को पहचाना। पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। इस बीच, पुलिस की टीमें कातिल की तलाश में संभावित स्थानों पर भेजी गई है और संभावना है कि जल्द ही कातिल भी पकड़ा जायेगा।  
रायला थाना प्रभारी गजराज चौधरी ने  बताया की रायला के निकट कल खून सनी अज्ञात  महिला की लाश मिली थी । इसके सिर में चोट थी।  इस महिला के शव की पहचान रायला पहुंचे उसके पिता गोवलिया, भिनाय निवासी कालू व उसके मामा ने लीला (30) पत्नी विष्णु रैगर के रूप में की। विष्णु रैगर बीरघाटी, नसीराबाद सदर का निवासी है और पेशे से ट्रक चालक है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि लीला के साथ उसका पति आये दिन शराब पीकर मारपीट करता था। इससे परेशान होकर वह अजमेर के मोखुपुरा में अकेली रह रही थी। इस खुलासे के बाद पुलिस ने शव को मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।  
उधर, सूत्रों की माने तो यह महिला मोबाइल फोन भी रखती है, जो कत्ल के बाद से गायब है। वहीं इस पूरे मामले के तार अजमेर जिले से जुड़े हो सकते हैं। ऐसी संभावनाओं के चलते पुलिस की टीमें जांच के लिए अजमेर जिले की ओर भेजी गई है। फिलहाल सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुये पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस बीच, एएसपी शाहपुरा विमलसिंह नेहरा भी आज रायला थाने पहुंचे और पुलिस अधिकारियों से इस मामले में चर्चा कर आवश्यक दिशा-निर्देश दिये। पुलिस ने मामले का जल्द ही पटाक्षेप की संभावना जताई है। 

news news news news news news news news