VIDEO बढ़ती मौतों व संक्रमितों की संख्या के बाद फिर अलर्ट हुआ प्रशासन, सीज किया  प्रेमी चाट भंडार 

 VIDEO बढ़ती मौतों व संक्रमितों की संख्या के बाद फिर अलर्ट हुआ प्रशासन, सीज किया  प्रेमी चाट भंडार 

  2020-09-17 01:31 pm

 भीलवाड़ा हलचल। भीलवाड़ा में बेपरवाह लोगों की वजह से बढ़ रही कोरोना संक्रमितों की संख्या और मौतों के बाद जिला प्रशासन एक बार फिर गंभीर नजर आया है। गुरुवार को शहर के महावीर पार्क के पास एक चाट सेंटर को कोविड गाइड लाइन की अवहेलना पर सीज कर दिया गया। 
बता दें कि भीलवाड़ा में सितंबर माह में कोरोना संक्रमितों की संख्या में जहां बेतहाशा वृद्धि हुई है। वहीं मौतों का आंकड़ा भी तेजी से बढऩे लगा है। चिकित्सकों ने इसकी वजह आमजन की लापरवाही सबसे बड़ा कारण बताया है। जो संक्रमित सामने आ रहे हैं उनमें ज्यादातर लोग पॉजिटिव के कांटेक्ट पर्सन है। ऐसे में जाहिर है कि यह आमजन की बड़ी लापरवाही है। इसी को गंभीरता से लेते हुये गुरुवार को अतिरिक्त कलेक्टर (शहर) के नेतृत्व में एक टीम ने भीड़भाड़ वाले इलाको का आकस्मिक निरीक्षण किया। इस दौरान यह टीम महावीर पार्क के पास स्थित  प्रेमी चाट भंडार पर पहुंची, जहां बिना मास्क के बिक्री की जा रही थी। सोशल डिस्टेंस की पालना की भी अनदेखी होने से प्रशासन ने अग्रिम आदेश तक के लिए इस चाट भंडार  को सीज कर दिया। 
गौरतलब है कि इसी तरह के कई नाश्ता सेंटर्स के साथ-साथ चाय की थडिय़ों और सब्जीमंडियों में मास्क, सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही है। ऐसा शहर के साथ ही पटरी पार के इलाकों में ज्यादा हो रहा है। 

news news news news news news news news
कोरोना अपडेट