अमिताभ की तबीयत खराब, मुंबई से पहुंचे डॉक्टर

अमिताभ की तबीयत खराब, मुंबई से पहुंचे डॉक्टर

Tue 13 Mar 18  2:50 pm

 जोधपुर। यहां फिल्म की शूटिंग कर रहे सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की तबीयत अचानक खराब हो गई। उनकी तबीयत खराब होने से उनके फैन्स को बहुत बड़ा झटका लगा है।

अमिताभ बच्चन जोधपुर में फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तां की शूटिंग कर रहे हैं। उन्होंने सुबह 3 बजे तक फिल्म की शूटिंग की थी। इसके बाद 5 बजे नाश्ता किया। उन्हें पेट में तेज दर्द उठा। 
अमिताभ ने सुबह लिखे अपने ब्लॉग में खुद यह जानकारी अपने फैन्स के साथ शेयर की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अमिताभ अपना इलाज जोधपुर में ही कराएंगे। वैसे उन्होंने मुंबई से अपने डॉक्टर को बुला लिया। 

अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा है कि उन्होंने सुबह तीन बजे तक शूटिंग की और फिर 5 बजे नाश्ता किया। वे मंगलवार को अपने डॉक्टरों की टीम से मिलेंगे, ताकि उनका शरीर एक बार फिर से फिट हो सके। उन्होंने लिखा, 'मैं आराम करूंगा और आपको जानकारी देता रहूंगा।' सूत्रों के मुताबिक अमिताभ अपने होटल के कमरे में हैं और आराम कर रहे हैं। 

दूसरी ओर मुंबई से डॉक्टर अमिताभ के इलाज के लिए स्पेशल विमान से जोधपुर पहुंच गए हैं। 


बताया जा रहा है कि बिग बी की तबीयत बिगड़ने का कारण बढ़ते तापमान में लगातार शूटिंग करना है। फिल्म में युद्ध के सीन में भारी भरकम कॉस्ट्यूम के कारण उन्हें थकावट महसूस हुई। 

मीडिया में खबर फैलने के साथ बड़ी संख्या में उनके प्रशंसक जोधपुर पहुंच गए। एयरपोर्ट पर उनकी भीड़ लग गई। काफी लोग उनके होटल के आसपास भी जमा हो गए। 

Loading...