आलोचनाओं से मुझे ऊर्जा मिलती है: दीया कुमारी 

आलोचनाओं से मुझे ऊर्जा मिलती है: दीया कुमारी 

Fri 01 Nov 19  2:56 pm


राजसमंद (राव दिलीप सिंह)। सांसद दीया कुमारी ने कहा कि कुछ लोगों ने महात्मा गांधी की खूबियों को संकुचित कर दिया है और यही कारण है कि वे स्वयं भी संकुचित हो रहे हैं। 
आदर्श ग्राम बामनियां कलां में गांधी संकल्प यात्रा के दौरान कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए सांसद दीया कुमारी ने कहा कि आलोचनाओं के सिवाय उनके पास कुछ भी शेष नहीं है। कांग्रेस मेंरी खूब आलोचना करें क्योंकि आलोचनाओं से मुझे ऊर्जा मिलती है। उन्होंने कहा कि खेल और राजनीति में यही फर्क है। खेल में हारने वाला व्यक्ति फिर से मेहनत करता है और जीत को लक्ष्य बनाता है लेकिन राजनीति में व्यक्ति हार को पचा नहीं पाता, सिर्फ  आलोचना करता है।
सांसद ने एकल उपयोग प्लास्टिक का उपयोग बंद करने की अपील करते हुए स्वच्छता, पर्यावरण और जल संरक्षण पर ध्यान केंद्रित करने की बात कही। 
संसदीय क्षेत्र मीडिया संयोजक मधुप्रकाश लड्ढा ने बताया कि सांसद आदर्श ग्राम के कार्यक्रम सुबह 11 बजे बालकृष्ण स्टेडियम कांकरोली में 46वीं जूनियर राज्य स्तरीय बालक-बालिका वॉलीबाल प्रतियोगिता के उद्घाटन समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में भाग लेते हुए प्रतियोगिता का शुभारंभ किया और खिलाडिय़ों को शुभकामनाएं दीं।
इस दौरान पूर्व मंत्री शिवदान सिंह चौहान, महेश प्रताप सिंह, पूर्व जिला प्रमुख नन्दलाल सिंघवी, यात्रा समन्वयक करणवीर सिंह राठौड़, मानसिंह बारहठ, गोपाल कृष्ण पालीवाल, योगेंद्र सिंह चौहान, बोथलाल जाट आदि कार्यकर्ता साथ थे। 

news news news