एडिशनल एसपी के बेटे का मिला शव, लाश के पास खड़ी थी कार

Sun 10 Feb 19  5:45 pm

जयपुर। हरमाड़ा इलाके में वन्य भूमि पर रविवार सुबह एक युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जानकारी जुटाई तो मृतक की पहचान एडिशनल एसपी के बेटे के रूप में हुई। पुलिस को घटनास्थल के पास ही कार वे उसमें रखा विषाक्त मिला है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी भिजवाया है।

पुलिस ने बताया कि बगराना गांव की वन भूमि पर सुबह करीब 7:00 बजे एक युवक का शव पड़ा हुआ मिला । लाश मिलने की बात को लेकर इलाके में सनसनी फैल गई। आसपास काम कर रहे नरेगा कर्मियों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया।

मृतक की पहचान अभिषेक सिंह निवासी विद्याधर नगर के रूप मैं हुई जो पूर्व में राजस्थान विश्वविद्यालय का अध्यक्ष रह चुका है मृतक के पिता रामसिंह आरएसी में एडिशनल एसपी के पद पर तैनात है। घटनास्थल का जायजा करने पर बॉडी के कुछ दूरी पर ही 1 कार खड़ी मिली जिसमें विषाक्त भी मिला है । अगली सीट पर मिले विषाक्त के पाउच के साथ सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है। 

जिसके चलते प्रथम दृष्टया पुलिस विषाक्त का सेवन कर आत्महत्या करने की बात मान रही है पुलिस ने मौके से ऑफिशल इंच की मदद से साथी जुटे हैं और शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवाया गया है पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारण का खुलासा हो सकेगा पुलिस ने घटनास्थल पर मिली कार वे उसमें रखे विषाक्त को जप्त कर लिया है।