एसिड अटैक के आरोपितों को गिरफ्तार करने की मांग

एसिड अटैक के आरोपितों को गिरफ्तार करने की मांग

Thu 11 Jul 19  2:06 pm


 भीलवाड़ा हलचल। बिरधोल निवासी देवकिशन दरोगा ट्रेक्टर लेकर कुड़ी चौराहे से अपने गांव बिरधोल जा रहा था तभी अचानक अभियुक्त रतन लाल जाट, निवासी शिवनगर जिला भीलवाड़ा एक मोटरसाईकल लेकर आया और ट्रेक्टर के आड़े लगाकर देवकिशन दरोगा को रोका और जान से मारने की नीयत से तेजाब की बोतल फेंक दी जिससे मौके पर ही देवकिशन का चेहरा व पीठ जुलस गई। आरोपित रतन लाल जाट ने उसके साथ लाठियो से मारपीट भी की। जिसकी सूचना मिलने पर परिवारजन मौके पर पहुचे और पीड़ित देवकिशन को महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती करवाया। जिसकी हालात अभी भी नाजुक बनी हुई है।
              इस घटना की एक रिपोर्ट पुलिस थाना कोटड़ी को दी गई जिस पर आरोपितों के विरुद्ध एफ. आई. आर. दर्ज होने के 7 दिन बीत जाने के बाद भी आज तक अभियुक्त की गिरफ्तारी नही हुई। और अभियुक्त आये दिन पीड़ित के परिवार वालो को धमकिया दे रहे है और लड़ने पे उतारू है।
              इस घटना पर पुलिस द्वारा कोई कार्रवाही नही की गई जिसकी रिपोर्ट आज श्री अखिल रावणा राजपूत सेवा संस्थान के जिलाध्यक्ष राम सिंह चौहान व चामुंडा सेना जिलाध्यक्ष बालकिशन सिंह चौहान के नेतृत्व में एस. पी.  को ज्ञापन देकर आरोपितों को गिरफ्तार करने मांग की गई। जिस पर एस. पी  ने आश्वासन दिया कि 3 दिन के अंदर पुलिस द्वारा अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।  इस दौरान पीरू सिंह गौड़ (एडवोकेट), उदय सिंह(एडवोकेट), गजेंद्र सिंह कानावत(एडवोकेट), बाबू सिंह राणावत, रतन सिंह राणावत, नरेंद्र सिंह कानावत, भेरू सिंह राजावत, जसवंत सिंह, सुरेश सिंह, राज सिंह, भंवर सिंह, बिहारी सिंह, राम सिंह, देवराज सिंह व कई समाजबंधु उपस्थित थे।

news news news