कायस्थ समाज ने जिला कलेक्टर को ज्ञापन देकर कड़ी कार्रवाई की मांग की

कायस्थ समाज ने जिला कलेक्टर को ज्ञापन देकर कड़ी कार्रवाई की मांग की

Thu 16 May 19  2:15 pm


चित्तौड़गढ़ (हलचल)  कायस्थ महापंचायत के राष्ट्रीय संयोजक अनिल सक्सेना के नेतृत्व में कायस्थ समाज के प्रतिनिधिमंडल ने हाॅस्पिटल परिसर में डा. हेमलता बक्षी के साथ हुए दुर्व्‍यवहार के मामले में दोषियों पर कड़ी कार्रवाई करने के लिए गुरूवार को जिला कलक्टर के नाम अतिरिक्त जिला कलक्टर मुकेश कुमार को ज्ञापन सौंपा । 

अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के युवा कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष और  चित्रगुप्त सभा के महासचिव शाश्वत सक्सेना ने बताया कि बुधवार को कायस्थ समाज की वरिष्ठ चिकित्सक डा़ हेमलता बक्षी  के साथ कुछ लोगों ने हास्पिटल परिसर में र्दूव्यवहार किया, जिससे जिले में कायस्थ समाज को ठेस पहुची है। इस मामले में कायस्थ महापंचायत के राष्ट्रीय संयोजक अनिल  सक्सेना के नेतृत्व में कायस्थ समाज के प्रतिनिधिमंडल ने सरकारी डयूटी पर कार्यरत डा.बक्षी के साथ दुर्व्‍यवहार करने वालों पर  कड़ी से कड़ी धाराएं लगाकर कानूनन सजा दिलवाने की मांग जिला कलक्टर के नाम ज्ञापन देकर की है। ज्ञापन में कहा गया कि जब समाज में एक चिकित्सक हाॅस्पिटल परिसर में ही सुरक्षित नही रहेगा तो इलाज किस तरह कर पाएगा , यह सोचनीय पहलु है। 

ज्ञापन देते समय प्रतिनिधिमंडल में सम्मिलित कायस्थ विकास परिषद के राष्ट्रीय सलाहाकार और चित्रगुप्त मंदिर मंडल के अध्यक्ष अनिल सक्सेना, राजस्थान कायस्थ महासभा के संभागीय अध्यक्ष और  चित्रगुप्त सभा के अध्यक्ष अखिलेश श्रीवास्तव, कायस्थ विकास परिषद के जिला अध्यक्ष जीतेष श्रीवास्तव ,अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के युवा कार्यकारी राश्ट्रीय अध्यक्ष षाष्वत सक्सेना , अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के जिला अध्यक्ष गिरीष भटनागर, ब्रजेष कुलश्र्रेश्ठ, रवि भटनागर, अविनाष माथुर, अजय भटनागर, संजय गोड़, मितेष श्रीवास्तव आदि मौजूद रहे ।

news news news