क्रिकेटर एस श्रीसंत के घर में लगी आग

क्रिकेटर एस श्रीसंत के घर में लगी आग

Sat 24 Aug 19  12:30 pm


केरल / टीम इंडिया के लिए साल 2011 का वर्ल्ड कप फाइनल खेलने वाले तेज गेंदबाज एस श्रींसत के केरला स्थित घर में भीषण आग लगने की खबर है। क्रिकेटर शांताकुमारन श्रीसंत का घर केरल के कोच्चि के इडापल्ली(Edappally) में है। श्रीसंत का यही घर आग की चपेट में आ गया है। 

गनीमत है कि एस श्रीसंत के घर में लगी आग से किसी शख्स को कोई चोट नहीं पहुंची है, लेकिन खबर है कि उनके घर का एक कमरा पूरी तरह से तहस-नहस हो गया है। शनिवार की सुबह जब उनके घर में आग लगी तो उस समय उनकी पत्नी, बच्चे और घरेलू काम करने वाल लोग मौजूद थे। इन सभी लोगों को फायर एंड रेस्क्यू सर्विस टीम ने सुरक्षित निकाल लिया है। 

घटना रात दो बजे के आसपास की है, जब वे घर पर सो रहे थे। आग की आहट से सभी की नींद खुली और फिर अग्निशमन दल को बुलाया गया। अग्निशमन दल के लोगों ने घर का कांच तोड़कर सभी को बाहर निकाला। हालांकि, इस दौरान उनके घर के एक कमरे का सामान पूरी तरह जल चुका था। इसके बाद आग पर काबू पाया गया। 

 

आइपीएल 2013 में स्पॉट फिक्सिंग के दोषी पाए गए एस श्रीसंत से आजीवन बैन हट गया है। बीसीसीआइ के लोकपाल डीके जैन ने उनकी सजा को सात साल का कर दिया है। इस तरह अगले साल सितंबर में उनकी सजा समाप्त हो जाएगी। इस बारे में शांताकुमारन श्रीसंत ने कहा है कि उन्हें अच्छा लग रहा है और वे कोशिश करेंगे कि फिर से मैदान पर वापसी कर पाएं। 

news news news