क्रिकेट में किट-कीट!

Sun 22 Sep 19  9:36 am


 

 

भीलवाड़ा (भूपेन्द्र औझा )। राजस्थान क्रिकेट को कोई घुन लगा हैं कि,खीच-खींच थमने का नाम ही नही लेती। ललित मोदी हो,या सी. पी. जोशी विवाद रुकते ही नहीं। ऐसा भी नहीं कि इनके रहते राजस्थान क्रिकेट ने तरक्की नहीं की हो।मोदी के अध्यक्ष रहते राजस्थान रोयल्श ने पहला ही आई.पी.एल. जीता!सी. पी.जोशी के अध्यक्षीय कार्यकाल में राजस्थान ने देश की सबसे प्रतिष्ठित रणजी ट्रॉफी जीतने का करिश्मा कर दिखाया!!

राजस्थान क्रिकेट ऐशोसियेशन के मौजूदा चुनाव में अब चुनाव अधिकारी टी एस कृष्णमूर्ति को बी सी सी आई द्वारा शीध्र बदलने के पुख्ता संकेत हैं।राजस्थान क्रीड़ा परिषद, रजिस्ट्रार सहकारिता विभाग द्वारा मंजूर जिला पदाधिकारी की सूची हरी झंडी मिलने की सम्भावना है।

नादु-मोदी गुट के अध्यक्ष दावेदार रामेश्वर डूडी की राजस्थान क्रिकेट ऐशोसियेशन अध्यक्ष पद चुनाव के साथ खीवसर विधानसभा उपचुनाव पर ज्यादा निगाह हैं। मंत्री लालचंद कटारिया के बीते दो दिनों मे दोनों खेमों से मेल-मुलाकात शुल्ह की सूरत दिखा रही हैं।अन्दर खाने  मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पुत्र वैभव गहलोत के सर राजस्थान क्रिकेट ऐशोसियेशन अध्यक्ष का ताज पहनाने की शतरंज सज चुकी हैं।अगले हफ्ते इसके दीदार होने वाले हैं।

news news news