गश्त पर निकले दो पुलिसकर्मियों की हत्या करने वाला एक बदमाश ढेर, एक गिरफ्तार

  2020-07-01 02:53 pm

सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत जिले में बुटाना गांव स्थित पुलिस चौकी से देर रात बाइक लेकर गश्त पर निकले सिपाही रविंद्र और एसपीओ कप्तान सिंह की बदमाशों ने तेजधार हथियारों से हमला कर हत्या कर दी. चौकी से करीब 600 मीटर दूर हरियाली सेंटर के निकट तड़के पांच बजे लोगों ने सड़क पर दोनों के शव  और पास में राइडर बाइक पड़ी देखी तो पुलिस को अवगत कराया. पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया था, लेकिन 17 घंटे बाद ही जींद व सोनीपत पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में एक हमलावर मारा गया है।.
पुलिस की टीम ने मोबाइल लोकेशन ट्रेस की और मंगलवार शाम करीब सात बजे सोनीपत सीआईए ने जींद पुलिस की सहायता से उस मकान का पता लगा लिया, जहां अपराधी छिपे हुए थे. इस पर जब पुलिस ने दबिश दी तो मकान में छिपे चार अपराधियों ने चाकूओं से पुलिस पर हमला कर दिया और फरार होने का प्रयास किया. इस पर पुलिस ने फायरिंग करते हुए बदमाशों को दबोचने का प्रयास किया.

एक बदमाश गिरफ्तार दो फरार
आरोप है कि इस दौरान बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग की. इसके जवाब में जब पुलिस ने फायरिंग की तो एक बदमाश घायल हो गया, जिसकी अस्पताल में मौत हो गई. सोनीपत के एसपी जश्नदीप रंधावा के मुताबिक एक बदमाश की मौत हो गई और एक को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि दो फरार हैं.

news news news news news news news news