घर ही बन गया काल, श्वास अवरुद्ध होने से तीन भाइयों की मौत

  2020-05-23 06:33 pm

 ओडिशा के गजपति जिले में शनिवार को एक अनोखी घटना सामने आयी है। अपने ही घर में बने सुरंगनुमा अंडरग्राउंड घर में गए तीन भाइयों की मौत हो गई है। तीनों भाइयों का नाम विक्रम माझी, संजीव माझी एवं जीतू माझी है और उनकी उम्र 24, 27 एवं 30 साल है। तीनों भाई अपने घर के अंडरग्राउंड में बने सुरंगनुमा घर में गए थे जहां श्वासरुद्ध हो जाने से उनकी मौत होने का अनुमान लगाया जा रहा है।  

 प्राप्त जानकारी के मुताबिक गजपति जिले के मोहना ब्लाक के अडबा के विरीकोट गांव में यह घटना हुई है। घर के अन्दर मौजूद सुरंगनुमा अंडरग्राउंड घर में एटीएम कार्ड गिर गया था। इसी एटीएम कार्ड को लाने के लिए पहले संजीव माझी घर में गया था। देर होने पर जब वह बाहर नहीं या तो एक के बाद एक अन्य दो भाई भी इस सुरंगनुमा घर में गए।

 हालांकि सुरंग से बाहर कोई नहीं निकला और तीनों भाई सुरंग में ही बेहोश हो गए। यह खबर जब गांव के लोगों को पता चली तो अफरा तफरी मच गई है। गांव वालों ने तीनों भाइयों को सुरंग से बाहर निकालकर बेहोशी की हालत में इन्हें अस्पताल पहुंचाया जहां पर डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस दर्दनाक हादसे के बाद गांव में मातम छा गया है। घटना की सूचना पुलिस को मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को जप्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ छानबीन कर रही है।

news news news news news news news news