चरित्रहनन करके राजनीति में आगे बढ़ना असंभव - दामोदर अग्रवाल

चरित्रहनन करके राजनीति में आगे बढ़ना असंभव - दामोदर अग्रवाल

Mon 04 Sep 17  7:56 pm


भीलवाड़ा (ओम कसारा) । ‘’ किसी का भी चरित्रहनन करके राजनीति में आगे बढ़ना असंभव है।‘’ यह बात भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्‍यक्ष दामोदर अग्रवाल ने भीलवाड़ा हलचल के लोकप्रिय कार्यक्रम ‘’रूबरू’’ में एक विशेष भेंट के दौरान कही। उन्‍होने कहा कि शहर में कुछ दिनों पूर्व लगाए गए उनके और नगर परिषद् सभापति ललिता समदानी के विवादित पोस्‍टर्स के सम्‍बन्‍ध में पूरी तथ्‍यात्‍मक रिपोर्ट प्रदेश संगठन को भिजवा दी गई है। जिसकी जांच पूरी होते ही दोषियों के खिलाफ कठोरतम कार्यवाही की जाएगी।

                  एक सवाल के जवाब में भाजपा जिलाध्‍यक्ष ने कहा कि वो राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह और प्रदेशाध्‍यक्ष अशोक परनामी के निर्देशानुसार भारतीय जनता पार्टी को बूथ स्‍तर तक मजबूत बनाने की योजना पर गंभीरतापूर्वक कार्य कर रहे हैं जिसके चलते निकट भविष्‍य में जिले भर में भाजपा एक ऐसा अभेद्य दुर्ग बन जाएगी जिसे भेद पाना किसी भी विपक्षी पार्टी के लिए असंभव हो जाएगा। दामोदर अग्रवाल ने कहा कि वर्तमान दौर में कांग्रेस पार्टी विपक्ष की प्रभावी भूमिका निभाने की बजाय अभी भी वर्ग विशेष का तुष्‍टीकरण करने की राह पर ही अग्रसर है। जिसके चलते यह आम जनमानस में कोई प्रभाव जमा पाने में असफल रही है। एक अन्‍य सवाल के जवाब में भाजपा जिलाध्‍यक्ष ने कहा कि कोटडी़ क्षैत्र में कल्‍याण आचार्य के साथ हुई मारपीट का मामला, सचिवों को मंदिर में शपथ दिलवाना, विवादित बाईपास प्रकरण और कबाड़ सम्‍बन्‍धी मामले की जांच प्र‍गति पर है और निकट भविष्‍य में न्‍यायपालिका द्वारा दोषियों को निश्चित रूप से दण्डित किया जाएगा।

            नगर परिषद् में व्‍याप्‍त भ्रष्‍टाचार पर चर्चा करते हुए दामोदर ने कहा कि कैन्‍द्र एवं राज्‍य सरकार के तीन-चार सालों के कार्यकाल में भ्रष्‍टाचार संबंन्‍धी एक भी मामला उजागर नहीं हुआ है। इसलिए अब यह प्रक्रिया धीरे-धीरे निचले स्‍तर पर भी आएगी और सिस्‍टम में सुधार जरूर होगा। उन्‍होने यह भी कहा कि इस बारे में यदि उनके पास कोई प्रामाणिक शिकायत आयेगी तो वो निश्चित रूप से कार्यवाही करेंगें।  

news news news