जिला कलक्टर देवड़ा ने किया कोरोना बचाव जागरूकता प्रदर्शनी का उद्घाटन

जिला कलक्टर देवड़ा ने किया कोरोना बचाव जागरूकता प्रदर्शनी का उद्घाटन

  2020-07-01 02:32 pm

चित्तौड़गढ़ (हलचल) कोरोना जागरूकता अभियान के तहत सूचना एवं जनसंपर्क कार्यालय, चित्तौड़गढ़ द्वारा सूचना केंद्र में कोरोना संक्रमण की रोकथाम एवं इससे बचाव विषय पर प्रदर्शनी का बुधवार को मोली बंधन खोलकर जिला कलक्टर चेतन देवड़ा ने शुभारम्भ किया।

शुभारम्भ के पश्चात् जिला कलक्टर सहित अधिकारियों ने सूचना केन्द्र में लगाई गई प्रदर्शनी का अवलोकन किया। उन्होंने प्रदर्शनी में प्रदर्शित किए गए फ्लेक्सों पर दी गई बचाव संबंधी जानकारी को महत्वपूर्ण बताया। कोरोना से बचाव के लिए मास्क, सेनेटाईजर के इस्तेमाल एवं दो गज की दूरी का ध्यान रखने की सलाह को उन्होंने जरुरी बताया। इस मौके पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए जिला कलक्टर ने कहा कि राज्य सरकार के निर्देशानुसार जागरुकता अभियान 7 जुलाई तक चलेगा। सामान्यजन को इस संक्रमण से बचाव के लिए बार-बार सावचेत करना जरुरी है, इसलिए यह प्रदर्शनी लगाई गई है। उन्होंने नागरिकों से इस प्रदर्शनी को देखने की अपील की। 

कोरोना जागरूकता प्रदर्शनी 1 जुलाई से 31 जुलाई, 2020 तक सूचना केन्द्र में कार्यालय समय में प्रातः 10 बजे से सायं 5 बजे तक खुली रहेगी।

प्रदर्शनी के शुभारम्भ के मौके पर अधीक्षण अभियंता वाटरशेड एवं कार्यवाहक सहायक निदेशक सूचना एवं जनसम्पर्क कार्यालय अतुल जैन, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. इन्द्रजीत सिंह, प्रादेशिक परिवहन अधिकारी जगदीश बैरवा, रोड़वेज के मुख्य प्रबंधक प्रदीप जीनगर, महात्मा गांधी दर्शन समिति के डॉ. गोपाल सालवी सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी एवं कर्मचारी मौजूद थे। 

news news news news news news news news