जिला बैडमिन्टन प्रतियोगिता 25 से भीलवाड़ा में

Thu 11 Jul 19  4:37 pm


 जयपुर / भीलवाड़ा हलचल। भीलवाड़ा जिला बैडमिन्टन प्रतियोगिता का आयोजन राजीव गांधी आडिटोरियम में 25 से 28 जुलाई तक होगा। 

जिला बैडमिन्टन संघ के सचिव के.के. शर्मा ने बताया कि प्रतियोगिता के दौरान अन्डर-10 बालक एवं बालिका वर्ग में एकल एवं अन्डर-13, अन्डर-15, अन्डर-17, अन्डर-19 बालक एवं बालिका वर्ग में एकल व युगल मुकाबले तथा सीनियर वर्ग के पुरूष व महिला में एकल व युगल मुकाबले एवं अन्डर-19 तथा सीनियर वर्ग में मिश्रित मुकाबले खेले जायेगें। इस प्रतियोगिता के आधार पर भीलवाड़ा जिले कि विभिन्न वर्गो की टीमो का चयन किया जावेगा जो कि राज्य स्तरीय बैडमिन्टन प्रतियोगिताओं में भाग लेगी। 
प्रतियोगिता के लिए जिला संघ द्वारा आयोजन समिति का गठन किया गया है जिसमें अभिषेक शर्मा, आयोजन अध्यक्ष, भूपेन्द्र सिंह पंवार आयोजन सचिव एवं रितेष क्षौत्रिय को कोषाध्यक्ष बनाया गया है। 
प्रतियोगिता के जिला संघ के सचिव के.के. शर्मा ने बताया कि प्रतियोगिता के लिए सूर्यवीर शर्मा को चीफ रैफरी, राजेष भदादा को डिप्टी रैफरी एवं विनित शर्मा को मैच कन्ट्रोल बनाया गया है। प्रतियोगिता के लिए चयन समिति का भी गठन किया गया है जिसका अध्यक्ष सूर्यवीर शर्मा को बनाया गया है एवं अभिषेक शर्मा, भूपेन्द्र सिंह पंवार, रितेष क्षौत्रिय, राजेष भदादा एवं विनित शर्मा को सदस्य बनाया गया है। 

news news news