टीवी एक्‍टर की बेटी ने खेलते-खेलते निगल लिया खिलौना, 2 वर्षीया मासूम की मौत

टीवी एक्‍टर की बेटी ने खेलते-खेलते निगल लिया खिलौना, 2 वर्षीया मासूम की मौत

Fri 10 May 19  1:57 pm


टीवी सीरीयल 'प्‍यार के पापड़' में नंदू गुप्‍ता का किरदार निभा रहे अभिनेता प्रतीश वोरा एक बहुत बड़ी दुखद घटना घट गई है. बताया जा रहा है कि बुधवार (7 मई) रात उनकी बेटी राजकोट (गुजरात) स्थित अपने घर में किसी खिलौने से खेल रही थी. इसी दौरान 2 वर्षीया बेटी ने खिलौने का एक टुकड़ा निगल लिया. इस टुकड़े को निकालने में वे नाकाम रहीं और उसकी मौत हो गई. गुरुवार को प्रतीश शो की शूटिंग करनेवाले थे. जैसे ही उन्‍हें यह दुखद खबर मिली वे तुरंत राजकोट के लिए रवाना हो गये.

टेलीचक्‍कर से बातचीत में प्रतीश वोरा ने बताया,' यह कल रात (बुधवार) का हादसा है. जब बच्‍ची खिलौने से खेल रही थी, तभी उसने एक टुकड़ा निगल लिया. प्‍लीज उसके लिए अपन प्रार्थनाएं भेजें.' इस खबर के बाद पूरी इंडस्‍ट्री में शोक ही लहर दौड़ गई है.

 

दैनिक भास्‍कर ने सूत्र ने हवाले से लिखा,' बच्‍ची खिलौने से खेल रही थी और उसने प्‍लास्टिक का टुकड़ा निगल लिया, जो उसके गले में जाकर फंस गया. इससे उसकी मौत हो गई. इस दुखद खबर के मिलते ही प्रतीश ने गुरुवार सुबह राजकोट की उड़ान भरी. यह बहुत दुर्भाग्‍यपूर्ण है. प्रतीश ने सभी को भारी मन से बेटी के निधन की जानकारी दी और कहा कि सभी उनकी नन्‍ही परी के लिए दुआ करें.'

news news news