ट्रक चालक की हत्या के सात  आरोपियों को भेजा जेल

ट्रक चालक की हत्या के सात आरोपियों को भेजा जेल

Mon 12 Aug 19  2:17 pm


 जहाजपुर देवेंद्रसिंह राणावत।  उपखंड क्षेत्र के अमरवासी गांव निवासी ट्रक चालक लोकेश जाट की उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले के कमासिन इलाके   में 7 तारीख की आधी रात को भैंस चोरी करने का आरोप लगाते हुए ग्रामीणों ने पहले तो हाथ पैर बांध  फिर बिजली के खंभे से बांधा, उसके बाद उसकी जमकर पीट-पीट कर हत्या कर दी । उसके बाद में लोकेश जाट के भाई द्वारा सैनी कोतवाली में भाई की हत्या करने के मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। पुलिस ने जांच पड़ताल करते हुए 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा ।

सैनी कोतवाल एपी तिवारी ने हलचल को बताया कि सात अगस्त की रात को  कमासिन में ग्रामीणों ने चोर समझकर चालक को खंभे से बांधकर पीटा था। पिटाई से घायल लोकेश की गुरुवार को जिला अस्पताल में मौत हो गई थी। मामले में गांव के सुखलाल ने पुलिस को गुमराह करने के लिए फर्जी रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसमें उसका कहना था कि लोकेश भैंस चोरी करते हुए पकड़ा गया था। इसके बाद ग्रामीणों ने पीट दिया था। पुलिस की जांच में यह आरोप फर्जी निकला।पुलिस ने कमासिन गांव में ट्रक चालक की पीट-पीटकर हत्या किए जाने के मामले में सात आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया था  इसके बाद जेल भेज दिया है। पकड़े गए लोगों में पुलिस को गुमराह करने के लिए झूठी रिपोर्ट दर्ज कराने वाला भी शामिल है। 

पुलिस ने गांव के रामशरन पुत्र बच्चू, सुखलाल पुत्र रिवई, कुलदीप पुत्र रामशरन, बब्बू पुत्र रामशरन, दिनेश पुत्र सुखलाल, संत लाल पुत्र संतोष व राज कुमार पुत्र विमलेश आदि को कमासिन मोड़ से गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है ।

 

news news news