डीएसपी के मंगेतर राजेंद्र पर मुकदमा दर्ज, 4 बाउंसर गिरफ्तार

डीएसपी के मंगेतर राजेंद्र पर मुकदमा दर्ज, 4 बाउंसर गिरफ्तार

Fri 08 Nov 19  8:25 pm


  भीलवाड़ा हलचल। शहर के इंद्रा मार्केट स्थित नंद पैलेस बार में दो दिन पहले शराब के पैसों को लेकर उपजे विवाद के बाद कोतवाली में घुसकर दो युवकों को पीटने और ड्यूटी ऑफिसर व पुलिस जाब्ते को धमकाने के आरोप में राजेंद्र चौधरी और चार बाउंसरों के खिलाफ आखिरकार कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। राजेंद्र, डीएसपी के मंगेतर बताये गये हैं। उधर, पुलिस ने 4 बाउंसर को भी शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। 
कोतवाल यशदीप भल्ला ने हलचल को बताया कि मुकदमा ड्यूटी ऑफिसर और एएसआई मदनलाल मीणा की रिपोर्ट पर राजेंद्र चौधरी निवासी मौखमपुरा और  बाउंसर संजीव, राजीव, नवीन और नेमीचंद उर्फ निंबा के खिलाफ दर्ज किया गया। 
एएसआई मीणा ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि 6 नवंबर को रात्रि आठ बजे वे डीओ ड्यूटी पर थे। रात दस बजे चेतक ड्यूटी कर रहे दीवान मोहम्मद हुसैन नंद पैलेस में झगड़े की सूचना पर मौके पर पहुंचा और झगड़ा कर रहे रिंकू खटीक, अर्जुन सिंह, मुकेश कुमार मेवाड़ा, इसके साथी सांवर वैष्णव, देवेंद्र योगी, पुष्कर को थाने ले आये, जो घायल थे। इन लोगों को डीओ रूम के पास रूम में बैठा दिया। इन लोगों से समझाइश की जा रही थी। इस दौरान राजेंद्र चौधरी चार बाउंसर के साथ कोतवाली में आया और कहने लगा कि इन लोगों को यहां कौन लाया? इन्होंने हमारे लोगों से झगड़ा किया है। यह कहकर राजेंद्र चौधरी ने साथियों के नाम संजीव, राजीव, नवीन व नेमी पुकारे और कहा कि तुम इन लड़कों को मार-मार कर कचूमर बना दो। राजेंद्र के ऐसा कहने पर रिंकू, अर्जुन के साथ डीओ रूम में लात-घुंसों से मारपीट कर दी। दीवान मोहम्मद हुसैन, राजवीर सिंह, हरेंद्र कुमार व संतरी पहरे पर आरटी आकिब खां ने राजेंद्र चौधरी व चार बाउंसर को मारपीट से रोका तो राजेंद्र चौधरी व बाउंसर ने एएसआई मीना को जातिगत अपमानित करते हुये कर्तव्य निर्वहन में बाधा डाली। एएसआई ने रिपोर्ट में बताया कि राजेंद्र ने धमकी दी कि हमारी बहुत उऊंची राजनैतिक पहुंच है। तुम पुलिस वालों को सस्पेंड करवा देंगे। कानून हमारी जेब में रहता है। सिपाही अजित सिंह को थाना अधिकारी से फोन पर बात करते देख कर राजेंद्र व उसके साथी धक्का-मुक्की कर फरार हो गये। एएसआई ने रिपोर्ट में यह भी बताया कि वह डाइबिटिज का मरीज है और मानसिक तनाव में आने के कारण पहले रिपोर्ट नहीं दे सका। पुलिस ने इस रिपोर्ट पर एससीएसटी एक्ट व राजकार्य में बाधा का मामला दर्ज कर लिया।  
उधर, थाने में घुसकर मारपीट करने वाले चार बाउंसर कैथल, यूपी निवासी संजीव कुमार पुत्र सुरेशपाल जाट, राजीव जाट कंडेरा, बागपत, नवीन कुमार राजपूत इकलेहड़ी, हापूड़ व गागेड़ा, गुलाबपुरा निवासी नेमीचंद उर्फ निंबा बलाई को पुलिसने शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। 

news news news