थाने में महिला से अश्लील हरकत करने वाला इंस्पेक्टर फरार, SP ने रखा 25 हजार का इनाम

  2020-07-01 03:11 pm

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में फरियादी महिला से अश्लील हरकत करने का आरोपी इंस्पेक्टर फरार हो गया है। भटनी थाने पर जमीनी विवाद की फरियाद लेकर पहुंची महिला से अश्लील हरकत करने वाले के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने के बाद से वह फरार हो गया। एसपी ने उसकी गिरफ्तारी के लिए 25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया है। पुलिस अब उसकी गिरफ्तारी में जुट गई है।

देवरिया के भटनी थाने के एसओ भीष्म पाल सिंह यादव ने महिला के सामने ही अपने पैंट की जिप खोलकर हस्तमैथुन करने लगा था। घटना का वीडियो वायरल हुआ तो हड़कंप मच गया। महकमे की किरकिरी होते देख पीड़िता की तहरीर पर आरोपी थानेदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो गया। 

पीड़िता ने बना लिया वीडियो
भटनी थाना क्षेत्र के अमवां तिवारी गांव निवासी एक युवती अपनी मां के साथ जमीनी विवाद की फरियाद लेकर बीते 25 जून को थाने पर गई थी। पीड़िता के मुताबिक जब वह थानेदार भीष्म पाल सिंह यादव के चेंबर में पहुंची तो थानेदार के कहने पर कुर्सी पर बैठ गई। भूमि विवाद के संबंध में बात करते-करते एसओ अपने पैंट की जिप खोलकर प्राइवेट पार्ट निकाला और अश्लील इशारे करने लगा। पीड़िता के मुताबिक उसने इसका वीडियो बना लिया और पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति के माध्यम से फॉरवर्ड कराया।

घटना पर SP सख्त, लिया ऐक्शन
थानेदार द्वारा अश्लील हरकत का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। विभाग की किरकिरी होते देख एसपी डॉक्टर श्रीपति मिश्र के निर्देश पर पीड़िता की तहरीर पर इंस्पेक्टर भीष्म पाल सिंह के खिलाफ भटनी थाने में धारा में 354(क)/509/166 के तहत मुकदमा दर्ज हो गया। मुकदमा दर्ज होने के बाद आरोपी इंस्पेक्टर फरार हो गया है। एसपी डॉ श्रीपति मिश्र ने आरोपी इंस्पेक्टर भीष्म पाल सिंह यादव की गिरफ्तारी के लिए 25 हजार का इनाम घोषित किया है। बता दें कि आरोपी निरीक्षक भीष्मपाल सिंह यादव को चार दिन पूर्व एसपी ने किसी मामले में निलंबित कर दिया था।

news news news news news news news news