दसवीं के छात्र की गोली मारकर हत्या, नाले में मिला शव

दसवीं के छात्र की गोली मारकर हत्या, नाले में मिला शव

  2020-07-01 12:22 am

चित्तौड़गढ़ जिले के गट्टाबाव गांव में दसवीं कक्षा के एक छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मंगलवार सुबह उसका शव गांव के नाले में पड़ा मिला। पारसोली थाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। थानाधिकारी संजय गुर्जर ने बताया कि मंगलवार सुबह गट्टाबाव गांव के नाले में एक किशोर के शव पड़े होने की सूचना मिली। डॉग स्कवॉयड तथा एफएसएल टीम मौके पर बुलाई गई। प्रारंभिक जांच से पता चला है कि किशोर के ललाट पर गोली मारकर उसकी हत्या का खुलासा हुआ है। किशोर की पहचान नंदवाई निवासी राहुल (16) पुत्र देवीलाल धाकड़ के रूप में हुई।

परिजनों ने बताया कि किशोर मंगलवार को होने वाली बोर्ड की परीक्षा की तैयारी कर रहा था। सुबह जब परिजन उठे तो राहुल नहीं मिला। परिजन उसकी तलाश में जुटे हुए थे, तभी गांव के लोगों से उसकी हत्या के बारे में पता चला। उदयपुर से गई एफएसएल टीम की जांच से खुलासा हुआ है कि नाले के पास खेत में उसे गोली मारी गई

और बाद में घसीटकर उसे नाले में फेंका गया। जिस खेत में उसे गोली मारी गई, वह राहुल के पिता का है। अभी तक राहुल के हत्यारों को लेकर पता नहीं चल पाया है। इस मामले में पुलिस मानना है कि किसी परिचित ने राहुल को उसके खेत पर मिलने बुलाया होगा और उसी दौरान उसकी हत्या की गई होगी।

इस मामले में पुलिस राहुल के नजदीकी लोगों के बारे में जानकारी जुटा रही है। एक आशंका पुलिस ने यह भी जताई है कि यह हत्या किसी प्रेम प्रसंग को लेकर भी संभव है। इस नजरिये भी पुलिस जांच में जुटी है। राहुल के पिता की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। घटना के समय खेत के नजदीक मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस को उम्मीद है कि जल्द ही इस हत्याकांड का खुलासा कर दिया जाएगा।

news news news news news news news news
कोरोना अपडेट