दो घरों पर चोरों का धावा, 22 हजार रुपए की नकदी, गहने व अनाज चोरी

दो घरों पर चोरों का धावा, 22 हजार रुपए की नकदी, गहने व अनाज चोरी

Thu 11 Jul 19  1:54 pm


भीलवाड़ा हलचल। जिले के गंहूली गांव में चोरों ने एक बार फिर दस्तक देकर दो घरों पर धावा बोला और नकदी व जेवरात पर हाथ साफ कर लिये। चोरी से इलाके में दहशत है। 
कोटड़ी पुलिस ने बताया कि गंहूली निवासी भोजा पुत्र बंशीलाल बलाई बीती रात परिवार सहित छत पर सोया था। देर रात मेनगेट का ताला तोड़कर चोर अंदर घुसे। चोरों ने तस्ल्ली से मकान की तलाशी ली और हाथ लगी कनगती, कडोलिया, दो जोड़ी पायजैब, सोने की बाली व एक हजार रुपए की नकदी पर हाथ साफ कर लिया। इसी गांव में चोरों ने एक अन्य वारदात को भैंरू पुत्र खाना बलाई के घर अंजाम दिया। चोरों ने वहां से 20-20 किलो मक्का के 4 कट्टे, 500 ग्राम चांदी की खुंगाली और 20 हजार 400 रुपए की नकदी चुरा ली। भैंरू के घर में चोरों ने जंगला तोड़कर प्रवेश किया। इसके बाद जिस कमरे से माल समेटा उसमें घुसकर अंदर से कूंदी लगा दी और वारदात को अंजाम देने के बाद पुन: कूंदी खोलकर कमरे से निकल गये।
सुबह जाग होने पर लोगों में दहशत फैल गई। सूचना पर कोटड़ी पुलिस मौके पर पहुंची और वारदात की जानकारी लेते हुये पीडि़त पक्ष की रिपोर्टपर मामला दर्ज कर लिया। आपकों बतादें कि इसी गांव में पूर्व में एक बड़ी वारदात हो चुकी है, लेकिन पुलिस उसका खुलासा भी अब तक नहीं कर पाई है। 

news news news