दो दोस्तों ने बनायी पत्नियों को मारने की योजना, एक दूसरे से किया सहयोग का वादा

दो दोस्तों ने बनायी पत्नियों को मारने की योजना, एक दूसरे से किया सहयोग का वादा

  2020-01-13 12:31 pm


जयपुर, । अपनी पत्नी और 21 माह के बेटे की हत्या के आरोपित जयपुर एयरपोर्ट पर तैनात इंडियन ऑयल के मैनेजर रोहित तिवारी दस दिन से दोनों को मारने की योजना बना रहा था । एक जनवरी को रोहित तिवारी ने पत्नी और बेटे की हत्या करने के लिए आरोपित सौरभ को 20 हजार रूपए देने के साथ ही उसकी पत्नी की हत्या में भी सहयोग करने का वादा किया था

 रोहित तिवारी की तरह सौरभ का भी अपनी पत्नी के साथ अक्सर विवाद रहता था । दोनों ही अपनी-अपनी पत्नी को मारना चाहते थे। जयपुर के पुलिस उपायुक्त राहुल जैन ने बताया कि इस दोहरे हत्याकांड मामले में हरिसिंह नामक एक व्यक्ति को रविवार दोपहर गिरफ्तार किया गया है । हरिसिंह सौरभ का जीजा है। इसके साथ ही पुलिस को रोहित तिवारी की मृतक पत्नी श्वेता के मोबाइल की सिम भी रविवार को मिल गई । श्वेता की हत्या कर उसका मोबाइल अपने साथ ले गए सौरभ ने इस सिम को अपने पास ही रखा था पुलिस की पूछताछ में रोहित और सौरभ ने माना कि दोनों की ही अपनी पत्नियों से अनबन चल रही थी । दोनों ही अपने परिवार से जुड़ी प्रत्येक बात एक-दूसरे से शेयर करते थे । दोनों ही अपनी-अपनी पत्नियों को मारने के बाद दूसरी शादी करके नया जीवन शुरू करना चाहते थे।   

 

 यह है मामला 

7 जनवरी को जयपुर के जगतपुरा इलाके में स्थित यूनिक टॉवर में रोहित तिवारी की पत्नी श्वेता की हत्या कर उसके 21 माह के बेटे श्रेयम का अपहरण कर लिया गया था । इस तीन दिन तक 150 पुलिसकर्मियों ने जांच कर इस हत्याकांड की गुत्थी सुलझाई। इस हत्याकांड का मुख्य साजिशकर्ता रोहित तिवारी ही निकला । रोहित तिवारी से हुई पूछताछ के बाद उसके परिचित सौरभ को पकड़ा गया । सौरभ ने श्वेता और श्रेयम की हत्या की थी ।   

news news news news news news news news