नामांकन के चौथे दिन पूर्व चैयरमेन मेवाड़ा ने पत्नी सहित भरा आवेदन

Mon 04 Nov 19  7:59 pm


राजसमंद (राव दिलीपसिंह)। जिले की आमेट नगरपालिका मंडल के 16 नवंबर को होने वाले वार्ड पार्षदों के चुनाव को लेकर सोमवार को नामांकन के चौथे दिन पूर्व चैयरमेन कैलाश मेवाड़ा व उनकी पत्नी नीलिमा मेवाड़ा ने अलग-अलग वार्ड से आवेदन प्रस्तुत किए। वहीं पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष सुरेश सिंह खींची, घनश्याम मेवाड़ा ने भी आवेदन प्रस्तुत किए। 27 प्रत्याशियों ने अपने-अपने समर्थकों के साथ एसडीएम कार्यालय में चुनाव निर्वाचन अधिकारी कालूराम खौड़ के समक्ष नामांकन पत्र प्रस्तुत किए।
चुनाव निर्वाचन अधिकारी कालूराम खौड़ ने बताया कि सोमवार को वार्ड एक से कांग्रेस के शांतिलाल खटीक, वार्ड 2 से भाजपा की मीरा कुमारी हरिजन, वार्ड 3 से भाजपा के बंशीलाल खटीक, कांग्रेस के प्रकाश खटीक, लादूलाल खटीक, वार्ड 4 से भाजपा के दिनेश कुमार लक्षकार, वार्ड 5 से कांग्रेस के कैलाश मेवाड़ा, वार्ड 6 से निर्दलीय विनोद सेठ, वार्ड 8 से कांग्रेस के सुरेशसिंह खींची और भाजपा के मोहनसिंह व राधेश्याम सिंह, वार्ड 9 से कांग्रेस की जया कंवर, भाजपा की भावना कंवर व डाली देवी बागवान, वार्ड 11 से भाजपा की चंदिका टेलर, वार्ड 13 से कांग्रेस की नीलम मेवाड़ा, वार्ड 14 से कांग्रेस की टीना खटीक, वार्ड 16 से भाजपा के दिनेशचंद सरणोत, वार्ड 17 से भाजपा के अजय कुमार देवपुरा, वार्ड 18 से भाजपा के रवींद्र सेन, वार्ड 20 से कांग्रेस की हेमलता रैगर, भाजपा के कृष्णा सरगरा, वार्ड 21 से भाजपा के मांगीलाल रेबारी, वार्ड 23 से कांग्रेस के मुकेश रैगर व भाजपा के छगनलाल रैगर, वार्ड 24 से कांग्रेस के वरदू कुमावत तथा वार्ड 25 से कांग्रेस के मीरू खान मंसूरी ने नामांकन पत्र प्रस्तुत किया।
वार्ड संख्या 7, 10, 12, 15, 19 व 22 में एक भी नामांकन पत्र प्रस्तुत नहीं हुआ है।
अब तक कुल 28 प्रत्याशियों ने नामांकन प्रस्तुत किए हैं जबकि 137 नामांकन पत्र ले जाए जा चुके हैं। नामांकन का मंगलवार को अंतिम दिन है।

news news news