पंचायत चुनाव को लेकर पुलिस अलर्ट

पंचायत चुनाव को लेकर पुलिस अलर्ट

  2020-01-14 10:52 pm


चित्तौड़गढ़ हलचल। पंचायत चुनाव के तहत जिले में कानून व्यवस्था बनाए रखने को लेकर पुलिस पूरी तरह अलर्ट है। निष्पक्ष और शांतिपूर्ण चुनाव कराने को लेकर मंगलवार को जिले के सदर निंबाहेड़ा व कोतवाली निम्बाहेड़ा थाना क्षेत्र के बाड़ी, रानीखेड़ा, बिनोता  व केली आदि गांव में पुलिस जवानों ने फ्लैग मार्च कर कानून व्यवस्था का जायजा लिया।
      पुलिस अधीक्षक अनिल कयाल ने बताया कि ग्रामीण क्षेत्र में 17 जनवरी को होने वाले पंचायती राज चुनाव को लेकर मंगलवार को वृत्ताधिकारी निंबाहेड़ा जगराम मीणा के निर्देशन में शांति व्यवस्था कायम रखने एवं आमजन भयमुक्त वातावरण में मतदान कर सकें इसको लेकर पुलिस व एमबीसी ने निंबाहेड़ा क्षेत्र में फ्लैग मार्च किया गया। 
       थानाधिकारी सदर निंबाहेड़ा फूलचंद ने बताया कि  फ्लैग मार्च बाड़ी, रानीखेड़ा, बिनोता, केली आदि कई गांव में प्रमुख मार्गो से होते हुए गुजरा।
       अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मुख्यालय सरिता सिंह ने बताया कि फ्लैग मार्च के माध्यम से आमजन को संदेश दिया गया कि बिना डर और निर्भय होकर मतदान करें एवं अपराधियों से किसी प्रकार का भय नहीं रखें।
        इस दौरान सदर थाना अधिकारी फूलचंद, निंबाहेड़ा कोतवाल हिमांशु सिंह, उप निरीक्षक सुरेंद्र सिंह सहित जवानों ने संवेदनशील इलाकों में फ्लैग मार्च किया।

news news news news news news news news