पलट रहा है इन 6 राशियों का नसीब, मिलेंगे शुभ समाचार

  2020-01-07 09:10 am


मेष, सिंह- मंगलवार को हनुमान जी की कृपा से छोटी-मोटी परेशानियों का हल आप को निकालना पड़ सकता है। लेकिन इन जिम्मेदारियों और भाग दौड़ के कारण आप अपने मन के कामों को निश्चित पूरा कर लेंगें। आपकी बनाई हुई योजनाएं सफल रहेंगी। आप अपने व्यवहार को संतुलित रखें। यह आपके लिए बेहतर स्थिति होगी। किसी भी तरह के कर्ज लेने से आज आपको बचना होगा। खरीदारी और व्यापार से जुड़े हुए मामलों में भी कर्ज को लेकर आपको सावधान रहना होगा।
 
वृश्चिक, कुंभ- इस मंगलवार आपको व्यापार में कुछ नये अनुबंध मिल सकते हैं। जिसमें आपको लाभ होगा और आपकी आमदनी बढ़ेगी। इस दिन किसी भी तरह का फालतू दिखावा ना करें। किसी भरोसेमंद व्यक्ति का आपको सहयोग मिल सकता है। आप कुछ अच्छे कामों की योजना बना सकते हैं। आपके प्यार, मेलजोल और आपसी जुड़ाव में इज़ाफा होगा।लेकिन सावधान रहें, क्योंकि कोई आपकी छवि धूमिल करने की कोशिश कर सकता है। शादीशुदा ज़िन्दगी के नज़रिए से यह थोड़ा मुश्किल वक़्त है धर्य बनाये रखे।
 
मकर, तुला- इस मंगलवार आप ऊर्जा से लबरेज़ होंगे- आप जो भी करेंगे उसे आप उससे आधे वक़्त में ही कर देंगे, जितना वक़्त आप अक्सर लेते हैं। इस दिन आपको रुका हुआ धन मिलेगा और आर्थिक हालात में सुधार आएगा। प्यार, मेलजोल और आपसी जुड़ाव में इज़ाफा होगा।शादीशुदा ज़िन्दगी के नज़रिए से यह यह दिन आपके लिए बेहद खुशगवार होगा।
news news news news news news news news