प्रदर्शन के दौरान कांग्रेसियो ने जमकर उडाई सामाजिक दूरी की धज्जियां

प्रदर्शन के दौरान कांग्रेसियो ने जमकर उडाई सामाजिक दूरी की धज्जियां

  2020-06-29 10:36 pm

 अजमेर हलचल।  एक तरफ तो पूरा विश्व  कोरोना महामारी से जूझ रहा है, अब केन्द्र व राज्य सरकार ने आमजन को अपने हाल पर छोड दिया, जबकि प्रदेश सरकार हर रोज एक गाइड लाईन जारी करके नये द्ब्रनये नियम जारी कर रही, लेकिन सरकार द्वारा जारी सामाजिक दूरी के आदेशो की धज्जियां तो सत्ता पक्ष जमकर उडा रहा है, ऐसा नही की कांग्रेसी ने एक बार ही ऐसा किया हो, कांग्रेसियो ने श्रेाजंलि सभा के बाद अब प्रदर्शन के दौरान जमकर कांग्रेसियो ने सामाजिक दूरी की जमकर धज्जिया उडाई, आखिर सत्ता पक्ष आमजन को क्या संदेश देना चाहती है?
देश कांग्रेस कमेटी के आव्हान पर सोमवार को पूरे प्रदेश में बढते पेट्रोल डीजल की कीमतों के विरोध में धरना प्रदर्शन किया जा रहा है, जहां अजमेर में इस प्रदर्शन के लिए कांग्रेस कायर्कर्ता स्थानीय डाक बंगले में एकत्रित हुए और यहां से रैल्ली के रूप में जिला कलेक्ट्रेट पहुंचकर जिला कलेक्टर विश्व मोहन शर्मा को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा।  इस दौरान कांग्रेस कायर्कर्ताओं व पदाधिकारियों ने सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां भी जमकर उडाई।  प्रदर्शन के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की पालना नहीं की गई। इस पर जब अजमेर के मसूदा विधानसभा क्षेत्रा से कांग्रेस के विधायक राकेश पारीक से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि हम सोशल डिस्टेंसिंग के लिए प्रयास करते हैं।
कांग्रेस कायर्कर्ताओ द्वारा से कोई पहली बार नही हुआ, गत दिनो कांग्रेस की ओर से शहीदो को श्रेाजंलि देने के लिये अजमेर के शहीद स्मारक पर श्रेाजंलि सभा का आयोजन किया, इस दौरान दो कांग्रेसी कायर्कर्ता आपस में उलझ गये और देखते ही देखते दोनो में जमकर लात घूसंे चले और दोनो के  कपडे तो पक्टे ही खून तक निकल आये, इस दौरान यहां मौजूद कांग्रेस कायर्कर्ताओ ने जमकर सामाजिक दूरी की धज्जियां उडाई, लेकिन प्रशासन इन पर कायर्वाही क्यो नही करता, या पिक्र से सत्ता पक्ष के है इसलिये यह जमकर सरकार द्वारा जारी गाईड लाईन का उल्लघंन करते रहे? इस दौरान किसी भी प्रशासनिक अधिकारी ने इन प्रदर्शनकारियो को टोकना तक मुनासिपक् नही समझा।
पेट्रोल डीजल की कीमतों में  बढोतरी  के खिलाफ प्रदर्शन  
पेट्रोल एवं डीजल की कीमतों में बेहताशा बढोतरी  के खिलाफ खिलाफ  राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देशानुसार सोमवार को अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी एवं देहात जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा जिला कलेक्ट्रेट के बाहर प्रदर्शन कर राष्ट्रपति के नाम जिलाधीश को ज्ञापन सौंपा। 
पेट्रोल एवं डीजल की कीमतों में बेहताशा बढोतरी  के खिलाफ कांग्रेसी आज डाकबंगला पर एकत्रित हुए और वहां से जुलूस के रूप में जिला कलेक्टरी पहुंचे और जमकर नारेबाजी की। अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष विजय जैन ने बताया कि केन्द्रीय उत्पाद शुल्क में बारद्ब्रबार वृेि करके जनता पर अनावश्यक बोझ डालने का काम किया जा रहा है। जहाँ एक ओर कोरोना महामारी और आर्थिक संकट से देशवासी जूझ रहे हैं, वहीं दूसरी ओर मोदी सरकार पेट्रोल डीजल की कीमतों में बारद्ब्रबार बढोत्तरी कर मुनाफाखोरी का काम किया जा रहा है। 
 इस अवसर पर अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष विजय जैन भूपेंद्र सिंह राठौड, पूर्व विधायक डाॅ  गोपाल बाहेती, नाथूराम सिनोदिया, कांग्रेस कमेटी के प्रदेश सचिव महेंद्र सिंह रलावता, पूर्व जिला प्रमुख रामस्वरूप चौधरी, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता राजेंद्र गोयल, प्रताप यादव, महासचिव शिव कुमार बंसल, शैलेंद्र अग्रवाल, प्रदेश महासचिव डाॅ जी एस बुंदेला, निखिल टण्डन, सुरेश लद्दड, प्रेम सिंह गौड सहित बडी संख्या में कांग्रेसी कायर्कर्ता एवं पदाधिकारी मौजूद थे।  

news news news news news news news news