बरेली में हिंदू युवा वाहिनी के नेता की चाकुओं से गोदकर हत्या, प्रेम प्रसंग का शक

बरेली में हिंदू युवा वाहिनी के नेता की चाकुओं से गोदकर हत्या, प्रेम प्रसंग का शक

  2020-09-17 03:20 pm

बरेली । बरेली में हिंदू युवा वाहिनी के नेता के मर्डर का मामला सामने आया है। संगठन के नेता डॉक्टर संजय सिंह की चाकुओं से गोदकर हत्या के बाद हड़कंप मच गया। वह पिछले दो साल से मीरगंज तहसील में हिंदू युवा वाहिनी के प्रभारी थे।

बरेली के थाना शाही इलाके के दुनका में संजय सिंह एक निजी अस्पताल चलाते हैं। अस्पताल के के बाहर ही चाकुओं से हमला कर उनकी हत्या को अंजाम दिया गया। घटनास्थल पर बरेली एसएसपी रोहित सिंह सजवान भी पहुंचे ओर डेडबॉडी पोस्टमार्टम के लिए भिजवाई। पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी है। इसके साथ ही अस्पताल के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

डॉक्टर संजय सिंह बरेली के शाही थाना क्षेत्र के कस्बा दुनका में प्राइवेट अस्पताल चलाते थे। साथ ही वह हिंदू युवा वाहिनी से जुड़े हुए थे। वह धनेटा-शीशगढ़ रोड से सटे आनंदपुर गांव के रहने वाले थे। एसएसपी रोहित सिंह सजवान ने एनबीटी ऑनलाइन को बताया कि रात में ये हमला चाकुओं से किया गया है। क्लिनिक के बाहर संजय सिंह पर हमला किया गया। हमारे हाथ कुछ सीसीटीवी फुटेज लगे हैं, जिससे हत्यारे की पहचान कर ली गई है।

एसएसपी ने बताया कि एक व्यक्ति को इस मामले में हिरासत में लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है। अब तक की जांच में शुरुआती तौर पर वारदात के पीछे प्रेम प्रसंग की बात सामने आ रही है। एसएसपी रोहित सजवान ने कहा, 'हमारी तफ्तीश जारी है। लॉ ऐंड ऑर्डर मेंटेन है।'

हिंदू युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष अनुज प्रताप सिंह बंटी ने इस पर गहरा दुख जताया है। उन्होंने बताया कि डॉक्टर संजय सिंह दो साल से मीरगंज तहसील के हिंदू युवा वाहिनी के प्रभारी थे। लोगों की सेवा में लगे रहते थे। हिंदू युवा वाहिनी नेता ने कहा कि पहले की सरकारों के मुकाबले वर्तमान शासन में क्राइम कम है, लेकिन आपसी दुश्मनी को नहीं रोका जा सकता। बता दें कि हिंदू युवा वाहिनी की स्थापना यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 2002 में की थी।

news news news news news news news news