भीलवाड़ा डेयरी संचालक मंडल की बैठक आयोजित करने की सशर्त स्वीकृति, 28 को होगी बैठक

भीलवाड़ा डेयरी संचालक मंडल की बैठक आयोजित करने की सशर्त स्वीकृति, 28 को होगी बैठक

  2020-05-23 12:04 am

भीलवाड़ा (हलचल)। भीलवाड़ा जिला दुग्ध उत्पादक सहकारी संघ लिमिटेड के प्रबंध संचालक को 28 मई को प्रस्तावित संचालक मंडल की बैठक आयोजित करने की सशर्त अनुमति प्रदान की गई है।
जिला कलक्टर राजेंद्र भट्ट द्वारा जारी आदेशानुसार जिले में नोबेल कोरोना वायरस संक्रमण के मद्देनजर दंड प्रक्रिया संहिता 1973 की धारा 144 के तहत जिले में लागू निषेधाज्ञा के दौरान कुछ शर्तों के अधीन डेयरी संचालक मंडल की बैठक आयोजित करने की स्वीकृति दी गई है। बैठक में 16 सहभागी उपस्थित हो सकेंगे। जिला कलक्टर द्वारा जारी स्वीकृति के अनुसार प्रस्तावित बैठक में व्यक्ति को स्वस्थ होने की स्थिति में ही सम्मिलित किया जाए। जिले के कंटेनमेंट एवं हॉटस्पॉट वाले स्थानों पर निवासरत व्यक्ति को बैठक में सम्मिलित नहीं किया जाए। बैठक में भाग लेने वाले सभी व्यक्तियों द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग की पालना अनिवार्य होगी। बैठक में भाग लेने वाले सभी व्यक्तियों द्वारा मास्क का उपयोग किया जाएगा। बैठक पर्याप्त स्पेस वाले स्थान पर आयोजित की जाएगी जहां प्रत्येक व्यक्ति द्वारा सोशल डिस्टेंस की पालना की जा सके। बैठक स्थल को बैठक से पूर्व व बैठक के पश्चात वीसंक्रमित करवाया जाएगा।
भारत सरकार एवं राज्य सरकार से समय-समय पर प्राप्त निर्देशों की अक्षरश: पालना सुनिश्चित की जाए। प्रस्तावित बैठक में यथासंभव अल्प समय में अति आवश्यक मुद्दों पर ही चर्चा की जाना सुनिश्चित की जाने के निर्देश के साथ स्वीकृति प्रदान की गई है।

news news news news news news news news