महादेव मंदिर में महंत का कत्ल, फैली दहशत

महादेव मंदिर में महंत का कत्ल, फैली दहशत

Fri 07 Jun 19  3:22 pm


राजसमंद प्रवीण माली। राजसमंद जिले में वेवर महादेव मंदिर परिसर में संत की बीती रात अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी। हत्यारों ने तलवार और पत्थरों से संत पर वार किया। हत्या के बाद कातिल बंदूक और तलवार भी चोरी कर ले गये। वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई।  माना जा रहा है कि कातिल चोरी करने आये और जाग हो जाने पर उन्होंने संत की जान ले ली।  
पुलिस सूत्रों के अनुसार, चित्तौडग़ढ़ जिले के  काठोडिय़ा नारेला के रहने वाले दिनेश गिरी  पांच दिन पहले ही विश्राम के लिए मंदिर में आकर रुके थे।  उनको मारवाड़ के सारण जाना था, लेकिन भीषण गर्मी के चलते वे आगे नहीं जा पाये और मंदिर में रुक गये थे।   रात को अज्ञात लोगों ने पत्थर व तलवार से संत के सिर पर वार कर उनकी हत्या कर दी। संत को कातिलों ने करीब बीस फीट तक इधर उधर घसीटा, जिसके निशान वारदातस्थल पर मिले हैं।। 
गंभीर वारदात को लेकर एसपी  भुवन भुषण, एएसपी राजेश गुप्ता, डीएसपी नरपतसिंह मौके पर पहुंचे । एएसपी ने बताया कि घटना को लेकर कुछ युवकों को हिरासत में  लिया  है। जल्द ही वारदात का खुलासा किया जायेगा। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद संत का शव परिजनों को सौंप दिया है। उधर, वारदात को लेकर इलाके में दहशत का माहौल है। 

news news news