महिला की हत्या कर पेड़ से लटकाया शव, मामला दर्ज

महिला की हत्या कर पेड़ से लटकाया शव, मामला दर्ज

Wed 12 Jun 19  3:25 pm


   भीलवाड़ा हलचल । भीलों का खेड़ा गांव की एक महिला को ले जाने के बाद उसकी हत्या कर पेड़ से लटका देने का मामला रायपुर पुलिस ने दर्ज किया है। घटना मई की है। पुलिस ने नामजद आरोपित को डिटेन कर पूछताछ शुरू की है। 
रायपुर थाना प्रभारी सुरेंद्र गोदारा ने हलचल को बताया कि भीलों का खेड़ा निवासी कालू पुत्र नारायण भील ने रिपोर्ट दी कि 17 मई की दोपहर भटेवर निवासी आसूनाथ पुत्र धर्मानाथ योगी ने बाइक से उसके घर के दो-तीन चक्कर लगाये। इस दौरान वह खेत पर था। रात नौ बजे जब वह घर लौटा तो बहन कमला घर पर नहीं थी। इसे लेकर कालू के भाई ने आसूनाथ को फोन किया तो उसने उसे धमका दिया। इसके बाद 19 मई को कमला की तलाश की तो उसकी लाश उसी के खेत पर बबूल के पेड़ से लटकी मिली। 
परिजनों ने बिना पुलिस को सूचना दिये शव को फंदे से उतरवा कर शव का दाह-संस्कार कर दिया।  इसके बाद चर्चा सामने आई। इसके बाद पुलिस ने पीडि़त पक्ष को कार्रवाई का भरोसा दिलाया। इसके बाद कालू ने रिपोर्ट दी। कालू ने आसुनाथ पर हत्या करने या हत्या में शामिल होने की शंका जाहिर की। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया। जांच डीएसपी जीवन सिंह कर रहे हैं। पुलिस ने आसूनाथ को डिटेन कर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। 

news news news