रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह  बोले, देश की सेना पर हमें गर्व है

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह बोले, देश की सेना पर हमें गर्व है

  2020-01-14 03:43 pm


जयपुर। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा है कि बुजर्गों का सम्मान करना हमारी परंपरा है। सेना का कद बड़ा है और बड़ा ही रहेगा। हमारी सरकार ने सीडीएस की चली आ रही मांग को पूरा कर दिया है। हमारी सेना बहादुरी से सीमाओं की रक्षा कर रही है तब ही हम यहां सुरक्षित हैं। यह बात रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने आज गुलाबी नगर में आयोजित भारतीय सशस्त्र सेना नेशनल वेटनर्स डे के कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कही। रक्षा मंत्री ने कहा कि देश की सेना पर हमें गर्व हैं। इस कार्यक्रम में ऑफ डिफेंस स्टाफ (CDS) जनरल बिपिन रावत भी मौजूद हैं।

आपको बताते जाए कि इस कार्यक्रम में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह जयपुर पहुंचे थे । इस अवसर पर सांगानेर हवाई अड्‌डे पर भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया, पूर्व मंत्री कालीचरण सरार्फ, सांसद किरोड़ीलाल मीणा आदि नेताओं ने उनका स्वागत किया।
आपको बताते जाए कि कार्यक्रम का आयोजन दक्षिणी-पश्चिमी कमान (सप्तशक्ति) में होगा। 4 जनवरी को भारतीय सशस्त्र सेना नेशनल वेटनर्स डे मनाती है। राष्ट्रीय गौरव सेनानी दिवस के मौके पर ऐसा पहली बार हो रहा है कि देश के रक्षा मंत्री और भारतीय सेना के प्रमुख एक साथ जयपुर आए हैं।

news news news news news news news news