राजसमन्द - 2 जुलाई को होगा बालसभा और बालोत्सव का आयोजन

Mon 01 Jul 19  6:28 pm


    राजसमन्द(राव दिलीप सिंह) राज्य सरकार के आदेशानुसार सभी राजकीय विद्यालयों में 2 जुलाई को प्रातः 8 बजे से 11 बजे तक नामांकन वृद्धि एवं ठहराव सुनिश्चित करने के लिए प्रवेशोत्सव और बालसभा का आयोजन सार्वजनिक स्थानों पर किया जाएगा।

       जिला कलक्टर अरविन्द कुमार पोसवाल द्वारा जारी निर्देशानुसार राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय कांकरोली के लिए मुख्य कार्यकारी अधिकारी निमिषा गुप्ता को नोडल अधिकारी नियुक्त किया है। राजकीय आदर्श उच्च माध्यमिक विद्यालय पीपरड़ा के लिए अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी दिनेश राय सापेला, सनवाड़ के लिए नगरपरिषद आयुक्त जनार्दन शर्मा, पसून्द के लिए सामाजिक न्याय अधिकारिता विभाग के सहायक निदेशक मान्धातासिंह, बड़ाराड़ा के लिए परिवीक्षा अधिकारी तुलसीराम आमेटा, धोईन्दा के लिए पशुपालन विभाग के संयुक्त निदेशक जगदीश सिंह एवं एमड़ी के उच्च माध्यमिक विद्यालय लिए कृषि विभाग के उप निदेशक रामपाल खटीक को नोडल अधिकारी नियुक्त किया है।

       इसी प्रकार से 28 अन्य विद्यालयों के लिए संबंधित उपखण्ड अधिकारी, तहसीलदार, विकास अधिकारी, बीसीएमओ और एसीबीईओ को बालसभाओं के सफल आयोजन एवं कार्यक्रम में सहभागिता के लिए नोडल अधिकारी नियुक्त किया गया है।

 

news news news