रायपुर में 6,करेड़ा 4 और कोटड़ी में मिला 1 कोरोना पॉजिटिव,लौटे थे मुंबई से

रायपुर में 6,करेड़ा 4 और कोटड़ी में मिला 1 कोरोना पॉजिटिव,लौटे थे मुंबई से

  2020-05-23 06:11 pm

  दंपती सहित बेटे-बेटी भी शामिल
भीलवाड़ा हलचल। भीलवाड़ा में कोरोना संक्रमण का कहर थमता नजर नहीं आ रहा है। जितनी बड़ी संख्या में प्रवासी जिले में लौट रहे हैं उतनी ही तेजी से संक्रमितों की संख्या भी बढ़ रही है। मुंबई से लौटकर आये 11 और प्रवासी शनिवार शाम कोरोना पॉजिटिव पाये गये। इनमें रायपुर क्षेत्र से 6, करेड़ा से 4 और कोटड़ी से 1 संक्रमित सहित कुल 11 और कोरोना पॉजिटिव सामने आये हैं। इनमें शिवपुर के एक ही परिवार के चार लोग भी शामिल हैं।  इनके साथ ही यहां संक्रमितों की संख्या बढ़कर 111 तक पहुंच गई हैं। वहीं अब तक तीन लोगों की जान जा चुकी है। 
आरआरटी टीम प्रभारी डॉ. घनश्याम चावला ने हलचल को बताया कि बाहर से लौट रहे प्रवासियों के लिये गये कोरोना जांच के सैंपल की शनिवार शाम को जारी रिपोर्ट में 11 नये संक्रमित सामने आये हैं। इनमें मियाला, (रायपुर) और शिवपुर (करेड़ा) के 3-3, बागिद (रायपुर) 2, नाथडिय़ास, रायपुर, कोटड़ी और चावंडिया, करेड़ा में एक-एक पॉजिटिव सामने आया है।  इनके साथ ही अब भीलवाड़ा में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 111 तक पहुंच चुकी है। 
अंकल के इलाज के लिए गया था मुंबई
कोटड़ी में रहने वाले एक पूर्व शिक्षक के कैंसर के इलाज के लिए मुंबई के टाटा हॉस्पिटल गया युवक लौटने पर पॉजिटिव निकला है। उसके साथ मुंबई से लौटे वाहन चालक को भी होम क्वारेंटीन कर दिया गया। 
बागड़ के युवक करते थे ज्वैलरी का काम
रायपुर क्षेत्र के बागिद गांव के 21 और 26 वर्षीय दो युवक मुंबई में ज्वलैरी का कार्य कर रहे थे। दोनों ही लॉक डाउन के चलते अपने गांव लौटे, जो जांच में संक्रमित पाये गये। 
मियालां का एक युवक बनाता था खाना और दो दुकान करते थे काम
मियालां गांव के संक्रमित पाये गये तीन में से दो परचूनी दुकान पर काम करते थे, जबकि एक खाना बनाने का काम करता था। 
महिला करती थी फर्नीचर का काम
रायपुर के नाथडिय़ास गांव की 32 वर्षीय महिला भी मुंबई में फर्नीचर का कार्य करती थी। मुंबई से लौटने पर यह महिला भी संक्रमित पाई गई। 
एक ही परिवार के 4 लोग भी हुये पॉजिटिव
करेड़ा क्षेत्र के शिवपुर निवासी एक ही परिवार के 4 लोग पॉजिटिव आये हैं। इनमें दंपती और उनके 2 साल का बेटा और 10 साल की बेटी भी  भी शामिल हैं। 
 

news news news news news news news news