राहुल सेन हत्याकांड- कत्ल से पहले कातिल ने किया कॉल, राहुल को समझा देना नहीं तो गुप्ती मार दूंगा

राहुल सेन हत्याकांड- कत्ल से पहले कातिल ने किया कॉल, राहुल को समझा देना नहीं तो गुप्ती मार दूंगा

  2020-07-01 01:54 pm

 भीलवाड़ा प्रेमकुमार गढ़वाल। कावांखेड़ा के राहुल सैन की मंगलवार रात हुई हत्या से पहले कातिल कुलदीप सैन ने कॉल कर धमकी दी कि राहुल को समझा देना, मैं, उसे गुप्ती मार दूंगा। आरोपित ने यह कॉल कत्ल से कुछ ही देर पहले मृतक के काका हनुमान सैन को किया था।  उधर, सरेआम कत्ल की इस वारदात को अंजाम देने के बाद कातिल कुलदीप भागने में सफल रहा, जिसका दूसरे दिन भी कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा है। हालांकि आरोपित की तलाश में पुलिस की टीमें संभावित स्थानों पर रवाना की गई है। 
शास्त्रीनगर गुलाबपुरा और अभी कावांखेड़ा में किराये से रहने वाला हनुमान सैन, मृतक राहुल का काका है। हनुमान का कहना है कि मंगलवार रात सवा दस बजे कुलदीप सैन का कॉल उसके मोबाइल पर आया। कुलदीप ने कहा, तेरा भतीजा कहां है। हनुमान ने कुलदीप से पूछा, क्या बात हो गई है। कुलदीप ने बोला, राहुल को समझा देना, मैं, उसे गुप्ती मार दूंगा। 
इस धमकी के बाद हनुमान, अपने मकान से निकल कर कुलदीप के घर जा रहा था। मेरी, दुकान के बाहर राहुल और अनजू बैठे थे। अनूज के घर के सामने चबूतरे पर कुलदीप सैन और उसका भाई बैठा था। मुझे (हनुमान) देखते ही कुलदीप ने बोला कि राहुल को समझाओ। इस पर राहुल और अनुज भी वहां आ गये। कुलदीप ने राहुल को बोला, तुने मुझे गाली दी है। महंगी पड़ेगी। यह कहते हुये कुलदीप ने राहुल से मारपीट शुरू कर दी। वह (हनुमान) बचाने के लिए गया तो देवनारायण  ने उसे पीछे से बाथ में भरकर पकड़ लिया। इसी दौरान कुलदीप ने राहुल के सीने में गुप्ती से हमला कर दिया। इसके बाद कुलदीप अपने मकान में चला गया। राहुल को उसका दोस्त लक्की अस्पताल ले गया। जहां राहुल सैन ने दम तोड़ दिया। 
हनुमान का कहना है कि इससे पहले दोपहर सवा एक बजे कुलदीप के भाई देवनारायण ने भी फोन कर धमी दी कि समझा देना, ठीक नहीं होगा। हनुमान ने यह जानकारी राहुल के कत्ल को लेकर पुलिस को दी एफआईआर में दी है। पुलिस ने इसी रिपोर्ट पर कुलदीप व उसके भाई देवनारायण के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। 
उधर, राहुल की हत्या के बाद भागे कुलदीप का दूसरे दिन भी कोई सुराग अब तक पुलिस के हाथ नहीं लग पाया है। वहीं पुलिस की टीमें शहर, जिले व जिले से बाहर संभावित स्थानों पर भेजी गई है, जो कुलदीप की सरगर्मी से तलाश कर रही है। 

news news news news news news news news