शत्रुघ्न सिन्हा ने बीजेपी छोडने के दिए संकेत

शत्रुघ्न सिन्हा ने बीजेपी छोडने के दिए संकेत

Fri 15 Mar 19  1:05 pm

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी में रहकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर सांसद शत्रुघ्न सिन्हा कोई मौका नहीं चूकते। वहीं अब शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर बीजेपी के लिए नए संकेत दिए है। लोकसभा चुनाव से ठीक पहले शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर बीजेपी छोडऩे के संकेत दिया हैं। शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी की ओर इशारा करते हुए कहा कि सर, राष्ट्र आपका सम्मान करता है, पर नेतृत्व में विश्वसनीयता और विश्वास की कमी है। 
शत्रुघ्न सिन्हा ने आगे कहा कि नेतृत्व जो कर रही है और कह रही है, क्या लोग उसपर विश्वास कर रहे हैं। शायद नहीं। जनता से किए गए वादे अभी भी पूरे होने बाकी हैं। जो अब पूरा हो भी नहीं पाएंगे। आशा, इच्छा और प्रार्थना, हालांकि मैं अब आपके साथ नहीं रह सकता। सिन्हा ने अपने अपने ट्वीट को शायराना अंदाज में खत्म करते हुए भाजपा को अपनी अहमियत समझाने की कोशिश की। उन्होंने कहा मौहब्बत करने वाले कम न होंगे, (शायद) तेरी महफिल में लेकिन हम न होंगे। 
शत्रुघ्न सिन्हा ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि अब एक नए बेहतर नेतृत्व को कार्यभार संभालना चाहिए। पटना साहिब से भाजपा सांसद सिन्हा ने ट्वीटर के जरिए मोदी के पांच साल के कार्यकाल में एक भी प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं करने पर उन पर कटाक्ष करते हुए कहा, ‘अब तिथियों ‘लोकसभा चुनाव’ की घोषणा हो गई है। सर अब तो कम से कम एक प्रेस कांफ्रेंस कर दीजिए। एक भी स्वतंत्र और निष्पक्ष प्रेस कांफ्रेंस नहीं की गई। आप इतिहास पर नजर डालें तो ऐसे एकमात्र पीएम हैं आप।