शहर में बारिश,रायला -बनेड़ा में अंधड़ के साथ बरसे मेघ, गिरे ओले, उड़े टीनशेड

शहर में बारिश,रायला -बनेड़ा में अंधड़ के साथ बरसे मेघ, गिरे ओले, उड़े टीनशेड

Thu 16 May 19  10:37 pm


भीलवाड़ा हलचल । गुरुवार को सुबह से ही तेज धूप के बाद दोपहर में अचानक अचानक मौसम का मिजाज बदला और शाम होते होते हैं शहर को बारिश ने भिगो दिया जिले में भी कई इलाकों में बारिश के समाचार है वही रायला क्षेत्र में अंधड़ के साथ बारिश और ओले गिरे हैं। जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह से ही तेज धूप थी गर्मी से लोग बेहाल थे दोपहर में अचानक बादल छाए और हवाएं भी चली इसके बाद शाम होते होते एक बार की तेज बारिश हुई और शहर को भिगो दिया । सड़कों नदियों का रूप ले लिया नेहरू रोड नियर चंद जी की बावड़ी महात्मा गांधी अस्पताल सहित शहर के विभिन्न इलाकों में सड़कों पर एक से डेढ़ फीट तक पानी भर गया ।बारिश से तापमान में गिरावट आई जिससे लोगों को गर्मी से राहत मिली वही हवाओं और बारिश के चलते कई इलाकों में घंटों तक बिजली गुल रही जिससे आमजन को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ा। रायला से लक्की शर्मा के अनुसार रायला क्षेत्र में गुरुवार को अचानक मौसम बदला और अंधड़ के बाद बादल जमकर बरसे। कुछ स्थानों पर ओले गिरने की भी खबर है। हवा का रुख इतना तेज था जिससे कि टीनटप्पर तक उड़ गये। 
जानकारी के अनुसार, रायला क्षेत्र में गुरुवार को अचानक मौसम बदला और अंधड़ शुरू हो गया। तेज हवाओं से हॉर्डिंग उड़ गये। इसके साथ ही बारिश का दौर भी शुरू हो गया। इस दौरान बादल जमकर बरसे। इस दौरान इलाके में ओले भी गिरे हैं।  

 

बनेड़ा से के.के. भण्डारी के अनुसार आज तेज धूप और भीषण गर्मी के साथ ही अचानक मौसम ने पलटा खाया और आंधी व बादलों की गड़गड़ाहट के साथ तेज बारिश शुरू हो गई ।अचानक हुई बारिश से मुख्य मार्ग पर यातायात बिल्कुल थम गया। साथ ही भीषण गर्मी से राहत भी मिली ।

   गागलास से  शिवराज शर्मा  के अनुसार दोपहर तक चिलचिलाती धूप में परेशान किया दोपहर बाद घने बादल छा गए कुछ देर आंधी चली और तेज बरसात हुई इसे मौसम सुहाना हो गया और लोगों को गर्मी से निजात मिली  ग्रामीण क्षेत्र में सोमवार को अधिकतम तापमान तथा न्यूनतम तापमान डिग्री सेल्सियस रहा जिले के ग्रामीण क्षेत्र में बरसात हुई बारिश ओर अधन्ङ ने   शादी समारोह का मजा किरकिरा कर दिया   आसींद क्षेत्र के गागलास करियाला खारडा पार्टियों का खेड़ा उदलपुरा  दोपहर बाद  तेज हवाओं के साथ बरसात शुरू हुई बारिश का भी एक तेज होने के  कारण गली मोहल्ले में पानी बहने  लग गया

मेंघरास ।  मेंघरास अचानक मौसम बदल कर। अंधड़ के बाद जमकर बारिश। कुछ स्थानों पर ओले भी गिरे। तेज हवा का रुख इतना तेज था। जिससे कि चदर तक उड़ गये। अचानक मौसम बदलकर मेघ गरजते गरजते तेज हवा,अंधड़ के साथ  बारिश शुरू।तेज हवाओं के साथ पेड़ गिरे।

आसींद क्षेत्र सहित आसपास के गांवों में इंद्रदेव मेहरबान जगह-जगह बूंदाबांदी देखने को मिली किसानों के चेहरे खिले/

बरसनी /  दिनभर तपन के बाद मौषम ने ली करवट कस्बे सहित आसपास के क्षेत्रो में हो रही झमाझम बारिश वही लोगो को मिली गर्मी से राहत आधे घंटे से बरसनी, आमेशर,हाजियास, भारलियास आदि जगहों पर बारिश का दौर जारी है ।

मांडल (चन्द्रशेखर तिवाड़ी) -- गुरुवार दोपहर बाद मौसम ऐसा पलटा कि पहले धूलभरी हवाएं चली । बाद में बादलों की गर्जना के साथ साथ बूंदाबांदी शुरू हुई जो रुक रुक कर चलती रही। लेकिन करीब सवा चार बजे शुरू हुई तेज बरसात से मौसम सुहाना हो गया और समाचार लिखे जाने तक झमाझम बरसात जारी है।

news news news