सरकारी अस्पताल में कोरोना स्क्रीनिंग के नाम पर महिला से दुष्कर्म

  2020-05-23 01:27 am

चूरू जिले में एक शर्मशार करने वाली घटना सामने आई है। चूरू जिले के रतनगढ़ सरकारी अस्पताल में कोरोना स्क्रीनिंग के नाम पर 36 वर्षीय महिला के साथ दुष्कर्म किया गया। इस संबंध में महिला ने तीन लोगों के खिलाफ रतनगढ़ पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है।

पुलिस उप अधीक्षक प्यारेलाल मीणा ने बताया कि पश्चिम बंगाल के हावड़ा की रहने वाली महिला अपने ससुराल नागौर जिले से पैदल ही रवाना हुई थी । पैदल चलने के बाद कुछ दूर रास्ते में वह एक ट्रेक्टर-ट्रोली में भी बैठी। ट्रैक्टर-ट्रॉली से वह रतनगढ़ पहुंची तो उसे हावड़ा जाने के लिए कोई साधन नहीं मिला । इस पर कस्बे में बने रैल बसेरे में पहुंच गई,यहां एक साधु ने उसे भोजन कराया। इस दौरान दो लोग रैन बसेरे में आए जो आपसी बातचीत में एक-दूसरे का नाम मुस्ताक व त्रिलोक बता रहे थे।

उन्होंने रैन बसेरे में नये व्यक्ति के बारे में पूछा, इस पर महिला ने साधन नहीं मिलने के कारण यहां रुकने की बात कही। इस पर वे सरकार अस्पताल में बनी दूध की डेयरी के पास उसे ले गए और रात को वहीं सोने के लिए कहा। अगले दिन उसके पास आए और कहा कि कोरोना जांच करानी होगी। जांच के नाम पर वे उसे अस्पताल के पीछे हिस्से में ले गए और वहां दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म करने के बाद अस्पताल में ही बने सुलभ कॉम्पलेक्स में महिला को स्नान करवाने के लिए लेकर आए। इस पर कॉम्पलेक्स में काम करने वाले कर्मचारी ने उसके साथ अश्लील हरकत की। ये तीनों महिला को अस्पताल में ही छोड़कर चले गए। महिला अकेले बैठकर रो रही थी तो विजय नामक एक युवक ने उससे बात की। इस पर महिला ने पूरा घटनाक्रम बताया तो वह उसे पुलिस थाने लेकर पहुंचा। महिला ने तीनों आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

आरोपितों को पुलिस ने राउंडअप किया

पुलिस उप अधीक्षक ने बताया कि घटना 20 मई की है, अगले दिन रिपोर्ट दर्ज हुई थी तीनों आरोपितों को राउंडअप कर लिया गया है। महिला पश्चिम बंगाल के हावड़ा की रहने वाली है। महिला की ससुराल डीडवाना में है। लॉकडाउन के दौरान वाहन नहीं मिलने पर वह पैदल ही हावड़ा जा रही थी, रात में रतनगढ़ में रुकी तो दो लोगों ने कोरोना की स्क्रीनिंग कराने के नाम पर उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला का मेडिकल कराया गया है, मामले की जांच चल रही है।

news news news news news news news news