सरकार की मंशा आमजन की समस्याओं का हो समाधान - रावत

सरकार की मंशा आमजन की समस्याओं का हो समाधान - रावत

Fri 05 Jul 19  10:11 pm


   राजसमंद दिलीप सिंह राव। भीम विधायक सुदर्शन सिंह रावत ने कहा कि सरकार की मंशा है कि आमजन की समस्याओं का त्वरित समाधान होना हो ।इसके लिये हमारा प्रयास रहेगा कि जनता के मध्य जाकर ही उनकी समस्याओं का समाधान किया जावें।

       विधायक रावत शुक्रवार को  जिले के भीम पंचायत समिति में ग्राम पचांयत वार बोरवा, शेंखावास ,सारोठ, लगेतखेडा, बिलियावास, डूंगरखेडा, मे जनसुनवाई के लिए आयोजित कैम्पस में जनसुनवाई में सम्बोधित कर रहे थे।

       इस अवसर पर विधायक ने विभिन्न क्षेत्रें के लिये स्वास्थ्य, चिकित्सा,अजमेर वि़द्युत वितरण निगम ,लिमिटेड को शटडाउन का समय निश्चित करने  कृषकों को सिंगल फेस की लाईन मोटर चलाने के लिये उपलब्ध कराने का प्रस्ताव राज्य सरकार को स्वीकृति के लिय भिजवाने के सम्बन्ध में सभी कम्पाउंडरों को सभी पंचायतों मे तय दिन बैठने पशुधन का सही ईलाज, राष्टी्रय खा़द्य सुरक्षा, योजना के अन्तर्गत मामलों का निस्तारण,  राजस्व आदि की विस्तार से जनसुनवाई कर समाधान के निर्देश दिए। इसके साथ ही ग्रामीणों की मांग पर सातों ग्राम पंचायतों की स्कूलों का भौतिक सत्यापन कर मरम्मत के लिये रिपोर्ट भेजने के विद्युत कनेक्शन, केसरपुरा में नया  ट्रांसफार्मर लगाने के बारे में आवश्यक निर्दैश दिये।

       इस अवसर पर उपखण्ड अधिकारी सुमन सोनल , तहसीलदार उगम सिंह  विकास अधिकारी रमेश मीणा ,सभी उप़खण्ड स्तरीय अधिकारी , पटवारी ,ग्राम सेवक , सरपंच सहित बडी सं़़ख्या में लोग उपस्थित थें।

news news news