स्कूल में खुद को DSP की पत्नी बता तानी पिस्टल, प्रिंसिपल काे जान से मारने की कोशिश

  2020-09-17 01:52 pm

गाजियाबाद. दिल्ली (Delhi) से सटे गाजियाबाद के विजयनगर थाना क्षेत्र के सर्वोदय नगर स्थित सेंट टेरेसा स्कूल में ब्लेड और पिस्टल लेकर पहुंची एक महिला ने बखेड़ा खड़ा कर दिया. महिला ने खुद को डिप्टी एसपी (DSP) की पत्नी होना बताया.  मीनाक्षी नाम की इस महिला पर आरोप है कि उसने स्टाफ पर हमला बोल दिया तो वहीं, गला दबाकर स्कूल की प्रिंसिपल को मारने की कोशिश की. शिकायत के मुताबिक मीनाक्षी ने स्टाफ पर पिस्टल तान कर दहशत फैला दी तो वहीं, ब्लेड से खुद का हाथ काटकर प्रिंसिपल का नाम लिखा. सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया.

पुलिस के मुताबिक महिला से बरामद पिस्टल नकली है. प्रिंसिपल द्वारा नजरअंदाज करने पर महिला ने घटना को अंजाम दिया. हालांकि, पुलिस का यह भी कहना है कि महिला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है. बहरहाल ममाले में जांच जारी है और घटना के दौरान स्कूल में दहशत का माहौल बन गया था.

थाने में भी किया हंगामा, पुलिसकर्मियों से हाथापाई
मिली जानकारी के मुताबिक खुद को डिप्टी एसपी की पत्नी बताने वाली महिला ने थाने पहुंच कर भी जमकर हंगामा काटा और पुलिसकर्मियों के साथ हाथापाई की. इस दौरान एक पुलिसकर्मी की वर्दी भी फट गई. स्कूल प्रिंसिपल की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया. साथ ही महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद महिला के खिलाफ आत्महत्या की कोशिश की धारा भी बढ़ा दी है.
प्रिंसिपल को बहन मानने लगी थी डिप्टी एसपी की पत्नी

विजयनगर एसएचओ देवेंद्र बिष्ट का कहना है कि प्रिंसिपल और आरोपी महिला में दोस्ती थी. महिला प्रिंसिपल को बहन मानने लगी थी, लेकिन महिला की हरकतें देख प्रिंसिपल ने उसे नजरअंदाज करना शुरू कर दिया था. महिला ने बताया कि उसके पति लखनऊ में डिप्टी एसपी हैं. हालांकि, महिला काफी समय से पति से अलग रह रही है. महिला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है. महिला द्वारा इस्तेमाल की गई पिस्टल लाइटर पिस्टल है. उसे कब्जे में ले लिया गया है. उसके डीएसपी की पत्नी होने की भी कोई पुष्टि नहीं है.

news news news news news news news news
कोरोना अपडेट