स्कूल संचालिका की अचानक तबीयत बिगड़ी, मौत

स्कूल संचालिका की अचानक तबीयत बिगड़ी, मौत

Mon 20 May 19  1:01 pm


भीलवाड़ा हलचल। कमला विहार में रहने वाली एक स्कूल संचालिका की अचानक तबीयत बिगडऩे के बाद देर रात मौत हो गई। शव को जिला अस्पताल के शवगृह में सुरक्षित रखवाया है, जिसका पोस्टमार्टम झारखंड से पीहर पक्ष के आने के बाद होगा। 
प्रताप नगर थाने के एएसआई गोपाल लाल ने बीएचएन को बताया कि कमला विहार निवासी गौरव भारद्वाज की पत्नी स्नेहा (34) कावांखेड़ा रोड़ पर निजी स्कूल चलाती थी।  कल स्नेहा ने दालबाटी खा ली थी। इसके बाद देर शाम स्नेहा अपने बच्चे व पति के साथ ईवनिंग वॉक पर गई। घर लौटने के बाद अचानक पेट दर्द हुआ। 
तबीयत ज्यादा खराब होने पर पति उसे निजी अस्पताल ले गया, जहां उसे दो इंजेक्शन दिये गये। अस्पताल से स्नेहा को परिजन घर ले गये। इसके पश्चात देर रात एक बार फिर स्नेहा को पेट दर्द की शिकायत हुई तो परिजन उसे एक अन्य निजी अस्पताल ले गये, जहां उसने दम तोड़ दिया। स्नेहा का शव जिला अस्पताल के शवगृह में सुरक्षित रखवाते हुए पुलिस ने मृतका के झारखंड स्थित पीहर पक्ष को सूचना दी है। पुलिस का कहना है कि संभवतया पीहर पक्ष मंगलवार को यहां पहुंचेगा, इसके बाद ही शव का पोस्टमार्टम किया जायेगा। स्नेहा की शादी गौरव से 2011 में हुई थी। 

  

news news news