‘मेहंदी लगाके रखना 3’ का फर्स्‍ट लुक आउट, खेसारी की वापसी

‘मेहंदी लगाके रखना 3’ का फर्स्‍ट लुक आउट, खेसारी की वापसी

  2020-01-19 08:29 pm

भोजपुरी पर्दे की सबसे सफल फिल्‍मों में से एक ‘मेहंदी लगाके रखना’ की फ्रेंचाइजी में एक बार फिर से सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव की वापसी हो रही है. इस फिल्‍म के सिक्‍वल ‘मेहंदी लगाके रखना 3’ का फर्स्‍ट लुक आज आउट कर दिया गया है, जो अब खूब वायरल भी हो रहा है.

इसमें खेसारीलाल यादव के साथ न्‍यू कमर शहर अफसा नजर आ रही हैं. फर्स्‍ट लुक में शादी के मंडप में अफजा फोन से बात करती और खेसारीलाल यादव उन्‍हें निहारते नजर आये हैं. ‘मेहंदी लगाके रखना 3’ के लेखक, संगीतकार और निर्देशक रजनीश मिश्रा हैं, जिन्‍होंने इस फिल्‍म के पहले पार्ट को भी निर्देशित किया था.

एक तरह से देखा जाये तो रजनीश मिश्रा की भी इस फिल्‍म में वापसी हो रही है. ‘मेहंदी लगाके रखना 3’ के पहले पार्ट को उन्‍होंने साल 2017 में खेसारीलाल यादव, काजल राघवानी और ऋतु सिंह को लेकर बनाया था, जो भोजपुरी सिनेमा में बदलाव और कंटेंट बेस्‍ड सिनेमा की वाहक बनी.

फिर साल 2018 में आयी फिल्‍म के दूसरे पार्ट से खेसारीलाल यादव और रजनीश‍ मिश्रा दोनों बाहर हो गए थे. मगर फिल्‍म के तीसरे पार्ट में अब इनकी जोड़ी एक बार फिर से देखने को मिलने वाली है, जिसके बाद ये कयास ये लगाये जा रहे हैं कि फिल्‍म फिर से कोई माइलस्‍टोन सेट करेगी.

हां, इसबार खेसारीलाल के अपोजिट एक नयी एक्‍ट्रेस को कास्‍ट किया गया है, जो फिल्‍म के फर्स्‍ट लुक में खूब जंच रही हैं. फिल्‍म का निर्माण निशांत उज्‍जवल कर रहे हैं, जिनका मानना है कि यह फिल्‍म भी अब तक बनी दोनों फिल्‍मों से अलग और वृहद होगी. उन्‍हें उम्‍मीद है कि यह फिल्‍म दर्शकों के दिलों पर राज करेगी.

यशी फिल्‍म्स, अभय सिन्‍हा और ईज माय ट्रिप डॉट कॉम प्रस्‍तुत और रेणु विजय फिल्‍म्‍स इंटरटेंमेंट बैनर तले बन रही ‘मेहंदी लगाके रखना 3’ में खेसारीलाल यादव और शहर अफसा के अलावा एक बार फिर ऋतु सिंह नजर आयेंगी, तो एक गाने में यूट्यूब क्‍वीन आम्रपाली दुबे का भी दमदार एपीयरेंस होगा.

फिल्‍म में श्रद्धा नवल, मनोज सिंह टाइगर, बृजेश त्रिपाठी, रोहित सिंह मटरू, नीलकमल, महेश आचार्य, अमित शुक्‍ला, निशा झा, महनाज श्राफ, सूर्या द्विवेदी और उदय तिवारी मुख्‍य भूमिका में होंगे. प्रोजेक्‍ट डिजाइनर अनंजय रघुराज और पीआरओ रंजन सिन्‍हा हैं.

गीत विनय बिहारी, प्‍यारेलाल यादव, मनोज भावुक, अजीत हलचल और यादव राजा का होगा. छायांकन आर आर प्रिंस, एक्‍शन हीरा यादव, कोरियोग्राफी रिकी गुप्‍ता, संजय कोर्वे, संजीव शर्मा और कार्यकारी निर्माता अनिल कुमार सिंह व सुरेंद्र कुमार हैं.

news news news news news news news news