शादीशुदा महिला के पीछे पड़ा था साला, समझाने गए जीजा की ली जान

  -0001-11-30 12:00 am


 नई दिल्ली/ उसकी उम्र १९ साल ही थी लेकिन एक शादीशुदा महिला के कथित प्यार ने उसे पागल कर दिया। उसे किसी अंजाम की चिंता नहीं रही। महिला एक बच्चे की मां थी। लड़के के घरवाले समझा रहे थे कि इस प्यार की कोई मंजिल नहीं इसलिए वह पीछे हट जाए। महिला के घर में भी परेशानी पैदा हो चुकी थी और उसका पति घर छोड़कर बहादुरगढ़ शिफ्ट हो गया था। लेकिन यह मामला रुका नहीं।

 
 इस बीच अलीगढ़ से पत्नी को लेने मायके आए उसके जीजा को जब सारा बवाल पता चला तो उसने साले को समझाने की भरसक कोशिश की। नहीं समझने पर गुस्साकर उसे तीन चार तमाचे भी जड़ दिए, लेकिन साले ने समझने के बजाए चाकू निकालकर अपनी बहन का सुहाग उजाड़ दिया। उसने जीजा पर बेरहमी से चाकू चलाया जिससे उसकी मौत हो गई।

यह मामला नजफगढ़ थाना इलाके में आने वाले नंगली डेरी के प्रेम विहार का है। कल अलीगढ़ से इस लड़के का जीजा रियाज नंगली आया था। जब रियाज को पता चला कि घर के लोग उसके साले नौशाद की इन हरकतों की वजह से परेशान हैं तो उसने कई और लोगों के साथ मिलकर उसे समझाने की कोशिश की। नौशाद अपनी बात पर अड़ा था जबकि रियाज का कहना था कि इस वजह से समाज में पूरे घर की बदनामी हो रही है। उसने समझाया कि लड़की शादीशुदा है इसलिए उसका पीछा छोड़ दे।

डीसीपी द्वारका एन्टो अल्फोंस ने बताया कि कल पुलिस को जानकारी मिली कि एक घर में झगड़ा हो रहा है। पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि रियाज नाम के व्यक्ति को चाकू मारे गए हैं। उसे हरिनगर के दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों से पता चला कि उसके सीने पर गहरे जख्म हैं। बाद में उसकी मौत हो गई। पता चला कि साले ने ही उस पर हमला किया और फिर फरार हो गया। एसीपी नजफगढ़ विजय सिंह यादव की देखरेख में एसएचओ नजफगढ़ सुनील कुमार, इंस्पेक्टर प्रदीप की टीम ने उसे तलाशा और फिर गिरफ्तार कर लिया।

news news news news news news news news