boltBREAKING NEWS
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ

बाइक की डिग्गी में रखे थे 4 लाख 50 रुपए, ईमित्र संचालक को बातों में उलझा रकम की पार

बाइक की डिग्गी में रखे थे 4 लाख 50 रुपए, ईमित्र संचालक को बातों में उलझा रकम की पार

धौलपुर
लॉकडाउन खुलने के बाद से ही लगातार प्रदेश में चोरी की वारदात में इजाफा होने लगा है। धौलपुर जिले में चोरी का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां चोर ने देखते ही देखते एक व्यक्ति के साढ़े चार लाख पार कर लिए हैं। मिली जानकारी के अनुसार धौलपुर जिले के निहालगंज थाना इलाके चोपड़ा मंदिर के पास ईमित्र संचालक को बातों में लगाकर एक युवक ने बाइक की डिग्गी से 4 लाख पचास हजार रुपये की रकम चुरा ली है। ईमित्र संचालक ने इस संबंध में निहालगंज थाने में तहरीर दी है।

प्रशिक्षु सीओ मुनेश कुमार ने बताया कि बसंत कुमार निवासी कोलुआ का पुरा का रहने वाला है, जो करीमपुर में ईमित्र बी.सी का काम करता है। यह बताया जा रहा है कि वो बैंक से 4 लाख 50 हजार रुपये निकाल कर बाइक से जा रहा था। तभी चोपड़ा मंदिर के पास पर एक लड़के ने उसे रोक लिया। इसके बाद उसे कुछ पैसे मांगने के बहाने बातों में लगा लिया , तभी लड़के ने उसकी बाइक की डिग्गी से रुपये पार कर लिए। इस संबंध में तहरीर थाने में दी गई है। तहरीर मिलते ही पुलिस ने मौका मुआयना किया है। साथ ही अब सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं। सीसीटीवी में आये फुटेज के आधार पर पुलिस ने चोरों की तलाश शुरू कर दी है। 
बसन्त कुमार ने बताया कि वह पैसे निकाल कर बाइक से जा रहा था। इस दौरान एक लड़का आया , उसने मुझे रोका, जिसे में शक्ल से ही जानता हूं। इसके बाद वो मुझसे किराये के लिए कुछ पैसे मांग रहा था। इस घटना के दौरान उसने मुझे बातों में लगाकर रखा,इतने में ही उसने मेरी बाइक की डिग्गी से रुपये निकाल लिए। साथ ही वहां से फरार हो गया, उसके साथ दो लड़के और खड़े हुए थे। यह कार्य पूरी तरह योजना बनाकर किया।

ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम

cu