boltBREAKING NEWS
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ

शाहपुरा सब जेल के 12 में से 7 बंदी कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप 

शाहपुरा सब जेल के 12 में से 7 बंदी कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप 

 भीलवाड़ा हलचल। भीलवाड़ा जिले की शाहपुरा सब जेल के 12 में से 7 बंदी कोरोना की चपेट में आ गये। बंदियों के पॉजिटिव आने की सूचना से जेल स्टाफ में हड़कंप मच गया। पॉजिटिव आये बंदियों को दूसरे बंदियों से अलग कर दिया गया है, जिनका जेल में ही उपचार किया जा रहा है।
शाहपुरा जेल इंचार्ज फकीर मोहम्मद ने हलचल को बताया कि सब जेल में बंद एक बंदी को पिछले दिनों कोतवाली पुलिस ने प्रोडक्शन वारंट के तहत चोरी के मामले में गिरफ्तार किया था। जहां कोतवाली पुलिस ने बंदी की कोरोना जांच करवाई थी। इस जांच में वह बंदी  कोरोना पॉजिटिव आया था। इसकी सूचना कोतवाली पुलिस ने शाहपुरा सब जेल को दी थी। 
जेल इंचार्ज ने अन्य बंदियों के पॉजिटिव होने की आशंका के चलते 18 नवंबर को मेडिकल टीम बुलाकर जेल के सभी 12 बंदियों की कोरोना जांच करवाई। जांच रिपोर्ट में इन 12 में से 7 बंदी कोरोना पॉजिटिव आये। आरआरटी टीम से इसकी सूचना मिलते ही सभी सात पॉजिटिव बंदियों के रहने, खाने पीने के पानी सहित शौचालय की भी व्यवस्था अलग से करवा दी है। इस सूचना से जेल स्टॉफ एकबारगी सकते में आ गया।
 उधर, चिकित्सा टीम ने जेल पहुंच कर पॉजिटिव आये बंदियों के स्वास्थ्य का परीक्षण करते हुये उन्हें आवश्यक दवाइयां दी है। सभी बंदी स्वस्थ हैं और उनमें कोरोना के कोई लक्षण भी नजर नहीं आ रहे हैं। जेल इंचार्ज ने बीएच को बताया कि अब जेल के सभी 12 स्टॉफकर्मियों की भी एक-दो दिन में कोरोना जांच करवाई जायेगी।  

ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम

cu